स्वतंत्रता दिवस के मद्देनज़र पुलिस कमिशनर की तरफ से सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा,आधिकारियों को सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम करन के लिए कहा

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने स्वतंत्रता दिवस  के मद्देनज़र सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा की और आधिकारियों को सहर में ख़ास कर सभी नाजुक स्थानों पर सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम करन के निर्देश दिए। कुछ प्रमुख स्थानों का दौरा करते पुलिस कमिशनर ने हर कीमत पर कानून व्यवस्था को कायम रखने की कमिशनरेट पुलिस की दृढ़ वचनबद्धता को दोहराते हुए कहा कि सुरका प्रबंधों का निरीक्षण करने का एकमात्र मकसद सुरक्षा प्रणाली को और ज्यादा जवाबदेह और कुशल बनाना है। उन्होंने आम लोगों को भरोसा दिलाया कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था को पहले ही सख़्त किया जा चुका है और किसी को भी कानून को अपने हाथ में लेने की आज्ञा नहीं दी जायेगी।

Advertisements

श्री भुल्लर ने आगे बताया कि नाजुक स्थानों पर सुरक्षा प्रबंधों की बारीकी के साथ जांच करन के लिए सीनियर आधिकारियों की तरफ से अचानक दौरे किये जाएंगे और कहा कि फील्ड अधिकारी ज़मानत पर बाहर आए अपराधियों की निगरानी को यकीनी बनाने के अलावा इन स्थानों पर भी सख़्त नज़र रखेंगे। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस कार्य में किसी किस्म की ढील के साथ सख़्ती के साथ बरता जायेगा। इस दौरान पुलिस कमिशनर की तरफ से जीओ रैक के आधिकारियों के साथ पुलिस लाईन में एक मीटिंग की अध्यक्षता की गई, जहां उन्होंने आधिकारियों को सार्वजनिक स्थानों पर 24 घंटे गश्त को यकीनी बनाने के लिए कहा जिससे त्योहारों के मद्देनज़र अमन -कानून की स्थिति को कायम रखा जा सके। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमें /पीसीआर स्टाफ की तरफ से शहर में चौबीस घंटे निगरानी और गश्त की जा रही है क्योंकि शापिंग माल, बाज़ारों, रैस्टोरेंट्स इत्यादि स्थानों पर बड़ी संख्या में लोगों का आना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here