अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने रोज़गार मेलों संबंधी अलग-अलग विभागों के साथ की बैठक

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। ज़िले में सितम्बर महीने दौरान लगाए जाने वाले मेगा रोज़गार मेलों में अधिक से अधिक बेरोजगार लड़के -लड़कियों को रोज़गार के अवसर उपलब्ध करवाए जाएंगे। यह बात अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास)-कम सी.ई.ओ. ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जलंधर जसप्रीत सिंह ने मेगा रोज़गार मेले सम्बन्धित लाईन विभागों के आधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए की। उन्होनें आधिकारियों को रोज़गार मेले सम्बन्धित सभी ज़रुरी प्रबंध समय पर पूरा करने को सुनिश्चित बनाने की आदेश देते हुए कहा कि पंजाब सरकार के दिशा -निर्देशों के अंतर्गत ‘घर -घर रोज़गार और कारोबार मिशन अधीन ज़िले में 9 सितम्बर 2021 से 17 सितम्बर 2021 तक मेगा रोज़गार मेला लगाया जा रहा है।

Advertisements

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने आधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वह अपने विभागों के साथ सम्बन्धित प्राईवेट एजेंसियों / संस्थानों से रिक्त पदों के बारे में जानकारी लें,जिससे यह पद रोज़गार मेले दौरान युवाओं के लिए रखे जा सकें और अधिक से अधिक युवाओं को रोज़गार के अवसर प्रदान कर उनको आत्म-निर्भर बनने में मदद की जा सके ।

 श्री सिंह ने इस अवसर पर ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर की टीम को भी अलग -अलग नियोजकों के साथ संपर्क कर अधिक से अधिक पद एकत्रित करने के लिए कहा जिससे मेगा रोज़गार मेलो में पहुँचने वाला कोई भी योग्य उम्मीदवार रोज़गार से न रहे।उन्होंने यह भी कहा कि मेगा रोज़गार मेले सम्बन्धित अधिक से अधिक जागरूकता पैदा की जाए, जिससे ज़िले के अधिक से अधिक युवा इस मेले का लाभ ले कर अपने पैरों पर खड़े हो सकें। उन्होनें ज़िले के युवाओं को बड़ी संख्या में इस मेगा रोज़गार मेलो का लाभ लेने की अपील भी की। बैठक में सम्बन्धित विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here