पंजाब में भी किसी बड़े प्रोजैक्ट का नाम महाराज अग्रसेन जी के नाम पर रखा जाए: सेठ नवदीप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराज अग्रसेन जी के नाम पर रखने के लिए अग्रवाल समाज ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टड का आभार व्यक्त किया। हरियाणा में आयोजित कार्यक्रम में अग्रवाल सम्मेलन पंजाब ईकाई के प्रांतीय महामंत्री प्रमुख समाज सेवी सेठ नवदीप कुमार अग्रवाल ने भाग लिया और श्री खट्टड का धन्यवाद किया।

Advertisements

हिरास एयरपोर्ट का नाम महाराज अग्रसेम जी के नाम पर रखने पर मुख्यमंत्री खट्टड का जताया आभार

इस संबंधी जानकारी देते हुए सेठ नवदीप ने बताया कि हरियाणा सरकार ने हिरास एयरपोर्ट का नाम महाराज अग्रसेन जी के नाम पर रख कर पूरे अग्रवाल समाज का मान बढ़ाया है और यह सरकार का ऐतिहासिक कदम है। उन्होंने राष्ट्रीय प्रधान गोपाल शरण गर्ग की अगुवाई में कार्यक्रम में भाग लिया तथा इस मौके पर सुरेन्द्र अग्रवाल, हीरामणी अग्रवाल, रजनीश अग्रवाल, कृष्ण अग्रवाल सहित अन्य गणमान्य पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।

सेठ नवदीप ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टड से अग्रवाल समाज ने यह मांग की थी कि एयरपोर्ट का नाम महाराज अग्रसेन जी के नाम पर रखा जाए तथा उन्होंने अग्रवाल समाज का मान रखते हुए इसे अमली जामा पहनाया है। जिसके लिए अग्रवाल समाज सदैव उनका ऋणि रहेगा। सेठ नवदीप ने पंजाब सरकार से भी अपील की कि पंजाब में किसी बड़े प्रोजैक्ट का नाम महाराज अग्रसेन जी के नाम पर रखा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here