बेहतरीन सेवाओं के लिए एईटीसी अवतार कंग सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): विधानसभा क्षेत्र चब्बेवाल के असिस्टेंट एक्साइज कमिश्नर कम इलेक्ट्रोल रजिस्ट्रेशन ऑफिसर के तौर पर की गई बेहतरीन सेवाओं के लिए एईटीसी अवतार सिंह कंग को आज एक समागम के दौरान चुनावी टीम एवं कोविड-19 में नियुक्त सदस्यों ने समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। चीफ इलेक्टरल ऑफीसर पंजाब के आदेश अनुसार अब यह कार्य सहायक कमिश्नर स्टेट टैक्स संभालेंगे।इस मौके पर हनी राजा, कमल खोसला तथा रजनीश गुलियानी ने कहा कि कंग साहिब के मार्गदर्शन में काम करने से एक नई ऊर्जा का संचार होता रहा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि वह हर काम की खुद मॉनिटरिंग करते थे वोट बनाने कटवाने अथवा संशोधन करने के सभी फॉर्म तथा दस्तावेजों को रजिस्ट्रेशन वह खुद चेक करके आगे भेजते थे ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी ना आए।उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा ही अपने स्टाफ को अपने बच्चों की तरह प्यार दिया, हर एक की मुश्किल को अपनी मुश्किल समझकर हल करने का प्रयास किया।उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी लोकतंत्र के लिए एक गहना है। काम कोई भी मुश्किल अथवा आसान नहीं होता लेकिन उस काम को  लेने वाले अधिकारी किस तरह से काम लेते हैं यह ज्यादा महत्वपूर्ण रहता है।काम वही होता है कोई उसे प्यार से करवा लेता है तथा किसी के साथ काम करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि चुनावी टीम एवं कोविड-19 टीम के सदस्य हमेशा ही अपने आप को उनके परिवार का सदस्य समझते थे, तथा कभी भी उनके कार्यालय में जाकर दस्तक दे सकते थे,अवतार सिंह कंग भी हमेशा उनकी आवाज को सुनते थे।इसी के बल पर उन्होंने चुनावी काम को आसान कर दिया था। वह अपने किसी भी काम की पेंडेंसी नहीं रहने देते थे ,उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी को सम्मानित करते हुए उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।इस मौके पर इलेक्शन नोडल अधिकारी विजय कुमार,हनी राजा, कमल खोसला ,रजनीश गुलियानी, प्रोफेसर कश्मीर सिंह, संदीप सिंह, दिनेश कुमार,मैडम गीता,सरबजीत सिंह, अंग्रेज सिंह, कुलदीप एवं टीम के बाकी सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here