विधायक डा. राज ने गांव कुकड़ा का किया दौरा, 40 वर्षों बाद बने काजवे का किया उद्घाटन

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक डा. राज कुमार समय-समय पर अपने हलके के गांवों का जायजा लेने गांव निवासियों की मुश्किलें सुनते व उनका हल करते रहते हैं। इसी तहत डा. राज कुमार ने गांव कुकड़ा का दौरा किया। जहां उनकी कोशिशों के गांव के चोअ पर बनाए गए काजवे का उद्घाटन किया। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि उन्हें खुशी का अहसास दे गए कुकड़ा निवासी, खासकर बुजुर्ग की खुशी ने पूरे माहौल को खुशनुमा कर दिया।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि 40 वर्षों के इंतजार बाद बनाए गए काजवे को आज उन्होंने अपने लोगों को समर्पित किया। गौरतलब है कि जहां हमेशा पानी चलता रहता था व बरसातों में तो बिलकुल भी गुजरना मुश्लि हो जाता था और अब आस-पास के करीब 15 गांवों के निवासियों को यातायात की सहूलियत होगी। डा. राज कुमार ने कहा कि मुझे यह बताते भी खुशी है कि हमारे हलके की तीन प्री-मैच्योर वाली सडक़ों का भी निर्माण प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस समस्या के दूर होने पर गांव निवासियों ने डा. राज कुमार का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर मुख्तयार सिंह, कुलदीप कौर सरपंच, अमनदीप कौर पंच, कुलविंदर कौर पंच, अवतार सिंह पंच, गुरचरन सिंह पंच, अजैब सिंह, तरसेम सिंह, बलदेव सिंह, जसविंदर सिंह, बाबा सिंह, जिला परिषद जसविंदर सिंह, रोशन लाल जेई, हैप्पी डांडिया सरपंच आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here