विशाल वर्मा श्री बालाजी क्रांति सेना के जिला अध्यक्ष नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री बालाजी क्रांति सेना की विशेष बैठक श्री बाबा लाल दयाल मंदिर नजदीक विद्या मंदिर स्कूल होशियारपुर में हुई। जिसकी अध्यक्षता बालाजी क्रांति सेना के संस्थापक अध्यक्ष बाबा हांडा ने की। जिसमें की संगठन का विस्तार करते हुए विशाल वर्मा को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए बब्बा हांडा ने कहा कि आज हिंदू समाज को संगठित करने की आवश्यकता है। हिंदू होना हमारे लिए गर्व की बात है। हिंदू धर्म एक वट वृक्ष की तरह है है इसे विशाल रखने के लिए हमें मजबूती से कार्य करना होगा।

Advertisements

उन्होंने कहा बालाजी क्रांति सेना पहले भी गोऊ गरीब संत समाज मंदिरों की रक्षा के लिए संघर्ष मैं कार्य करती आई है और करती रहेगी। विशाल वर्मा को अध्यक्ष बनाने सभी उपस्थित सदस्यों ने जय श्रीराम के जयघोष से अनुमोदन किया व विशाल वर्मा को जिला कार्यकारिणी बनाने के निर्देश दिए गए इस अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष बाबा हाडा ने सभी से अपील की के हिंदू धर्म की रक्षा के लिए श्री बालाजी क्रांति सेना के सदस्यता ग्रहण करने को कहा कि नवनियुक्त अध्यक्ष विशाल वर्मा ने कहा कि जिस विश्वास के साथ बालाजी क्रांति सेना के संस्थापक अध्यक्ष श्री बाबा होंडा जी ने उन्हें इस पद के लिए चुना है। वह इस पद की गरिमा पर कभी आंच नहीं आने देंगे और धर्म की रक्षा के लिए वचनबद्ध रहेंगे।

इस जिम्मेवारी को पूर्णता निष्ठा से निभाएंगे। इस मौके पर श्री बालाजी क्रांति सेना के संस्थापक बब्बा हाडा के अलावा शिवेन शर्मा, अशोक कुमार, मिंटू कौशल, कुणाल कालिया, अशोक शर्मा, अश्वनी, ऋषभ मेहरा, बलराम, रिटायर्ड पटवारी अवतार सिंह, एडवोकेट विशाल नंदा, ज्योति शारदा, मैथिली शर्मा, रानू, बिट्टू मनन, टिंकू, दिनेश, अनिल कौशल, अमन राज, सुमित शर्मा, प्रिंस, परमिंदर भला, राजा पुरहीरा, राजीव सैनी के इलावा भारी संख्या में श्री बालाजी क्रांति सेना के जुझारू युवा वर्ग भी उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here