संजीवनी शरणम जा रहीं थी शशि गुप्ता, बाल वाटिका के पास पर्स खींच झपटमार फरार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में बढ़ रही चोरियां एवं लूट की घटनाओं से एक बात को साफ होने लगी है कि पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में तो है ही साथ ही शहर में लगाए गए कैमरे भी किसी काम के नहीं। जिसके चलते चोरों और झपटमारों की हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा एवं विधायक पवन आदिया के निवास के समीप भी वारदातों को अंजाम देते हुए जरा भी संकोच नहीं हुआ और न ही किसी तरह का डर लगा।

Advertisements

ताजा घटना में माल रोड स्थित बाल वाटिका के समीप रिक्शा पर सिविल लाइन स्थित संजीवनी शरणम जा रहीं महिला का पर्स खींचकर झपटमार फरार हो गए। इस दौरान महिला रिक्शा से भी गिर गईं और उन्हें घुटने पर चोट भी आई। हालांकि चोट अंदरुनी बताई जा रही है लेकिन बुजुर्ग होने के कारण यह चोट भी उनके लिए असहनीय है। जानकारी देते हुए शशि गुप्ता पत्नी के.के. गुप्ता निवासी शक्ति नगर माल रोड ने बताया कि वे करीब 4 बजे अपनी बहन के साथ सिविल लाइन स्थित संजीवनी शरणम में जाने के लिए रिक्शा पर सवार होकर घर से निकली थी।

उन्होंने बताया कि जब वे सांझी रसोई-बाल वाटिका के समीप पहुंची तो पीछे से स्कूटर पर आए दो युवकों में से एक ने उनका पर्स खींचा। इस दौरान वे रिक्शा से नीचे गिर गईं और उनके घुटने में अंदरुनी चोट आई। पर्स खींचने उपरांत युवक अगले मोड से माल रोड़ की तरफ मुड़े और फरार हो गए। इससे पहले कि शोर सुनकर लोग इकट्ठा होते झपटमार फरार हो चुके थे। मौके पर मौजूद लोगों ने इस संबंधी पुलिस को भी सूचना दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here