पंजाब की जनता को झूठे वायदे नहीं सस्ती बिजली सस्ता राशन चाहिये: बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में कांग्रेस ने जो  वायदे पंजाब की जनता से किये उसे पूरे नही कर सकी। अब विधानसभा चुनाव की आहट होने पर नवजोत सिंह सिद्धू का कार्ड खेलकर फिर पंजाब की जनता को मूर्ख बनाने का प्रयत्न कर रही है। अगर असल में कांग्रेस पंजाब में पारदर्शिता से काम करना चाहती है तो अभी भी सत्ता पर कांग्रेस का कब्ज़ा है, पहले के किये हुये वायदे लागू करे। यह विचार जि़ला संघर्ष कमेटी की मीटिंग में जि़लाध्यक्ष कर्मवीर बाली ने व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार  पहले बिजली सस्ती करे, पंजाब में नशा समाप्त करे, नौजवानों को 2500 रूपये बेरोज़गार भत्ता दे तथा गुटखा साहिब की झूठी कमम खाने के बाद पंजाब में कई वायदे पूरे नहीं किये गये जिसके कारण पंजाब की जनता में कांग्रेस ने अपना विश्वास खो चुकी है।

Advertisements

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिन्द्र सिंह में 36 का आंकड़ा है इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में अपना प्रभाव नहीं दिखा सकेंगे। यह सारा खेल पंजाब में दोबारा सत्ता पाने के लिए खेला जा रहा है जो पंजाब की जनता से सिवाये छल के कुछ नही है। जो लोग 300 यूनिट 400 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कर रहे हैं पहले वे जनता को बताये कि इसका घाटा कहां से पूरा करेंगे। मध्यम वर्ग की जनता का खून चूसना बंद कब होगा। पहले पार्टियां अपना ऐजंडा जनता में रखकर स्पष्ट करें। 3 लाख करोड़ का कर्जा जो पंजाब पर है उसे उतारने के लिए क्या कदम उठाये जा रहे हैं। सिर्फ बिजली मुफ्त और राशन मुफ्त देने से पंजाब पर चढ़ा कर्जा नहीं उतरेगा उल्टा बढ़ेगा। पंजाब की जनता बिजली, राशन का मुल्य देने को तैयार है परन्तु बिजली, राशन सस्ता किया जाये।

पंजाब की ज़मीनों को बेचकर मुफ्त बिजली, राशन न दिया जाये। पंजाब के हालात ऐसे है कि कैप्टन सरकार आज तक आटा-दाल स्कीम के साथ खण्ड-पती नही दे सकी। पंजाब की जनता को मूर्ख बनाना अब बन्द किया जाये। पंजाब पर चढ़ा कर्जा कैसे माफ होगा उस पर विचार किया जाये। इस अवसर पर नीरज शर्मा, सुरेश कुमार, विनोद कुमार, सीमा रानी, रजनी रानी, प्रवीण बाली आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here