राजौरी में भाजपा नेता जसवीर के घर ब्लास्ट, बच्चे की मौत, 4 घायल

जम्मू/राजौरी (द स्टैलर न्यूज़): जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में वीरवार देर रात भारतीय जनता पार्टी के मंडलाध्यक्ष व पूर्व सैनिक के घर विस्फोट से हड़कंप मच गया। विस्फोट के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है लेकिन इस हादसे में एक 4 वर्षीय बच्चे के मौत और 4 अन्य लोगों के घायल हुए है। घायलों में बच्चे का बाप भी शामिल है। मौके पर सुरक्षा एजेंसियां और राजौरी पुलिस, सेना, सीआईएसएफ के अधिकारी पहुंच गए हैं, घटना की जांच शुरू कर दी गई है। घायलों को राजौरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घटना स्थल से ग्रेनेड लिवर मिला है।

Advertisements


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि राजौरी में भाजपा नेता के घर विस्फोट हुआ है, धमाके की वजह का पता लगाया जा रहा है। अधिकारी ने आगे बताया कि विस्फोट भाजपा के मंडल प्रधान जसबीर सिंह के घर हुआ है। 12 अगस्त की रात रहस्यमयी परिस्थितियों में अचानक जोरदार धमाके की आवाज से इलाका गूंज उठा। हादसे में एक छोटे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। विस्फोट के बाद घटनास्थल पर जगह-जगह खून के धब्बे मिले हैं।

घायल भाजपा नेता जसवीर सिंह ने कहा की आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका है। बतादें कि 11 अगस्त को भी दिल दहला देने बाली घटना देखने को मिली थी जिसमें राजौरी के चकली गांव में इकलौते युवक की घर के अंदर घुसकर अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से गलारेत कर निर्मम हत्या कर दी थी। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। फिर से बतादें कि घटना स्थल से ग्रेनेड लिवर मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here