नाईस जश्ने-अन्ताक्षरी: होशियारपुर में करवाई गई नाईस म्यूजिक़ल चैलेंज प्रतियोगिता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। क्वालिटी ऐजूकेशन, प्लेसमेन्ट व यूथ ऐम्पावरमैंट में नाईस कम्पयूटरज को पंजाब का सर्वश्रेष्ठ कम्पयूटर संस्थान होने का गौरव प्राप्त है, जिसके साथ साथ युवाओं को सामाजिक व सभ्याचारिक गतिविधियों से जोड़े रखने के लिए भी गर्वान्वित हैं। इसी कड़ी में गत दिवस नाईस कम्पयूटरज़ के होशियारपुर स्थित संस्थान में विद्यार्थियों के लिये अन्ताक्षरी प्रतियोगिता में म्यूजिक़ल चैलेंज चैम्पियनषिप का आयोजन सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी व सेंटर संचालिका स्वीन सैनी की अध्यक्षता में किया गया। इस जश्ने-अन्ताक्षरी के सैमी फाइनल कम्पीटीषन के अन्तर्गत होषियारपुर व चब्बेवाल संस्थानों की 10 टीमों में कुल 30 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया, जिसमें से चार फाइनल्सिट टीमें निकाली गईं। नाईस टीम द्वारा चैम्पियनशिप के इस मुकाबले को मनोरंजक होने के साथ साथ चुनौतीपूर्ण भी बनाया गया, जिसमें गीतों की लड़ी अन्ताक्षरी, फिल्मों के तराने, बूझो तो जानें, षब्द जाल, डायलॉग राउन्ड व गीत चुन-सुन के धुन नामक राउन्डज़ रखे गये।

Advertisements

चैम्पियनशिप में स्कोर कीपर की भूमिका प्रेम सैनी ने निभाई। पहले राउन्ड से ही मुकाबला कड़ा रहा और एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुये टीम नाईस झंकार के प्रतियोगियों प्रितपाल, शिवानी और नीरज ने पहले स्थान पर कब्ज़ा किया और बड़े कम अंतर से निशा, सीमा व साक्षी की टीम नाईस अलंकार दूसरे स्थान पर और अंकिता, अक्षय व मेधा की टीम नाईस दीवाने तीसरे स्थान पर रही। बेस्ट परफारमेंस का अवार्ड प्रितपाल के नाम रहा। संगीत के जोश से लबरेज़ माहौल में नाईस टीम के सदस्यों व अन्य विद्यार्थियों के लिये डांस व गीत प्रस्तुत किये। मुख्यातिथि राजन अरोड़ा व प्रौफैसर एस.एस. सूद व अनीता सूद की मनमोहक गायन प्रस्तुति ने उपस्थित श्रोतागणों को मंत्रमुग्ध कर दिया तो दूसरी ओर कार्यक्रम के मनोरंजक, हास्यप्रद व ज्ञानवर्धक मंच संचालन के लिए सेंटर मैनेजर स्वीन सैनी ने खूब तालियंा बटोरी।

इस पूरे आयोजन में अन्ताक्षरी राउन्डज़ व म्यूजिक़ की कमान टीम लीडर मिठुन सर ने संभाली। इसके साथ ही सेंटर डायरेक्टर प्रेम सैनी द्वारा युवाओं को पौधारोपण, नेत्रदान व स्पैशल बच्चों की मदद के लिए प्रेरित किया और रोड सेफ्टी के नियमों की पालना करने के लिये प्रोत्साहित किया। प्रोग्राम के अन्त में विजयी टीमों के सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here