ना तो झूठ बोलूंगा और ना ही बिकूंगा: राणा पी.के.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर वासियों पर लगाए गए नये 2300 प्रतिशत से भी अधिक डेवलेपमेंट चार्जिज़ जो कि नक्शा, पानी तथा सीवरेज चार्जिज़ के अतिरिक्त हैं पर होशियारपुर के मेयर ने राष्ट्रीय अवामी मंच के प्रधान राणा पी.के. तथा साथ गये सदस्यों के साथ हुई बातचीत से पल्ला झाड़ लिया तथा राणा पी.के. को शरारती तत्व कहते हुए बयान जारी कर दिया, जो की निंदनीय भी है और झूठा भी है।  राणा पी.के. ने कहा कि मेयर के दफ्तर में क्या बात हुई उसे वे आज बता रहे हैं। हम राष्ट्रीय अवामी मंच के सभी सदस्य 24 अगस्त को पहले से  निर्धारित समय अनुसार 2 बजे मेयर के दफ्तर, नगर निगम होशियारपुर में पहुंचे तथा वहां 10 मिन्ट ही रुके। हमने मेयर से कहा कि इस काले मते को वापिस कब लिया जायेगा, जिस पर उन्होने कहा कि जल्द ही हाउस की मीटिंग बुलाकर इस मते को वापिस ले लिया जायेगा। यही नहीं मेयर ने वहां बैठे अपने साथियों के सामने कहा कि उन्होने मौखिक आदेश अपने निगम अधिकारियों को दे दिए हैं कि नये डेवलेपमेंट चार्जिज़ अभी ना लगाये जाएं। आज उनके अखबारों में लगे बयान देख कर मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह की गुटका साहिब की खाई कसम याद आ गई। मैं उस मीटिंग के दौरान उपस्थित अपने साथियों सहित तथा मेयर और उनके वहां मौज़ूद साथी अपने अपने परमात्मा यां बच्चों की कसम खा कर कहें कि मेरा बयान झूठा है। 

Advertisements

यहां यह भी वर्णणीए है कि मेयर ने हमें चाय पिलाने की बात कही जिस पर हम ने उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि आप काले मते वापिस ले लो हम आप को पार्टी देंगे। आज के मेयर के बयान के झूठे होने का सबूत है कि उन्होने कहा कि यह 2017 से लागू हैं जबकि होशियारपुर शहर –  सी श्रेणी, पिछड़े क्षेत्र में आता है तथा इस काले कानून को 1997 से ही पुराने पार्षदों तथा मेयर ने रोका हुआ था, हम उनके इस कदम के लिए उनका धन्यवाद करते हैं। दूसरा मेयर ने कहा कि यह चार्ज पहले से ही निश्चित किए गये थे जो कि झूठ है। यह चार्ज तथा मता नये पार्षदों ने पास किया है, जिस पर एम.सी. से एम.एल.ए. के सपने देख रहे उम्मीदवार तथा अन्य विरोधी दलों की चुप्पी हैरानीजनक है ।

मैं राणा पी.के. एक बार फिर पंजाब वासियों को बताना चाहता हुं की पानी बचाने के लिए जेलें काट ली पर ना झूठ बोला और ना ही बिका और आगे भी ना तो झूठ बोलूंगा और ना ही बिकूंगा । मैं अपने खून का कतरा कतरा पंजाब मां के लिए देने के लिए  हर वक्त तैयार हूं। मेयर अपने बयान के लिए माफी मांगे। मेयर ने अपने बयान में कहीं भी नहीं बताया कि नये चार्जिज़ 500 रु की जगह 12,000 रु , 1200 रु की जगह 23,000 रु और एक कनाल के प्लाट पर 45,000 रु के करीब अन्य बोझ नये पार्षदों तथा मेयर ने होशियारपुर वासियों पर डाल दिया। राष्ट्रीय अवामी मंच काले मते रद्ध होने तक आराम से नहीं बैठेगी तथा कांग्रेस के विरुद्ध प्रचार करने से भी पीछे नहीं हटेगी। होशियारपुर वासियो अपने अधिकारों के लिए जागो तथा बड़े आंदोलन के लिए हमारा साथ दो। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here