कानून व्यवस्था तार-तार: दिन दिहाड़े दो गुटों में चली गोलियां

firing-outside-mall-jalandhar-punjab.png

-गोलियां चलने की कवरेज कर रहे पत्रकार को भी बनाया निशाना, बाल-बाल बचे वरिष्ठ पत्रकार- पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच की शुरु-
जालंधर (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब के विभिन्न भागों में आए दिन हो रहे गोलीकांड ने पुलिस के सुरक्षा चक्र एवं अपराधियों पर ढीली होती उसकी पकड़ को जग जाहिर कर दिया है। इसके चलते जहां आम लोग डरे सहमें महसूस कर रहे हैं वहीं गुटों की आपसी रंजिश में आम जनता का शिकार बनने का भी डर बना हुआ है। 

Advertisements

जालंधर के पी.पी.आर. मॉल में दिन दिहाड़े दो गुटों में आपसी रंजिश को लेकर गोलीबारी हो गई। गोलियों की आवाज़ सुनते ही इलाके में दहशत और तनाव का माहौल व्याप्त हो गया। हालांकि इस हादसे में किसी को गोली लगने का समाचार नहीं है, मगर मौके पर कवरेज करने पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार पर भी हमलावरों द्वारा गोलियां चलाई गई। किमस्त से पत्रकार बाल-बाल बच गए और गोली पास ही खड़ी कार में जा लगी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी थी। कवरेज कर रहे पत्रकार पर गोली चलाए जाने की समूह पत्रकार भाईचारे ने कड़े शब्दों में निंदा की है।

जानकारी अनुसार जालंधर के पी.पी.आर. मॉल के बाहर दो गुटों में आपसी रंजिश को लेकर गोलीबारी हो गई। हालांकि इस दौरान किसी को गोली लगने का समाचार नहीं है, मगर मौके पर कवरेज के लिए पहुंचे पंजाब न्यूज़ लाइव के संपादक संदीप साही और गगन वालिया पर एक गुट द्वारा घटना को कैमरे में कैद होता देख उन पर गोलियां चला दी। पत्रकार की किस्मत अच्छी रही कि गोली उनके पास से गुजरती हुई पास ही खड़ी कार में जा लगी।

firing-outside-mall-jalandhar-punjab.png

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी।

 

detail From:  http://www.ptbnews.in/news_details.html?id=1428

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here