छेड़छाड़ मामला: पत्रकारवार्ता बीच में ही छोड़ निकल गए एस.एस.पी.

SSP-chandigarh-not-reply-reporters-question-BJP-leaders-Son-Case-chandigarh-india.jpg

कपिल नागपाल, चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। छेड़छाड़ मामाले में पहले से ही संदेह के घेरे में चल रही पुलिस की कार्रवाई को लेकर कई प्रकार के सवाल उठ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आज 7 अगस्त को माडिया के साथ रूबरू हुए एस.एस.पी. ईश सिंघल पत्रकारों के सवालों का जवाब दिए बिना ही पत्रकारवार्ता को बीच में छोड़ कर निकल गए। उन्होंने कहा कि मामले का मीडिया ट्रायल न हो।

Advertisements

पत्रकारवार्ता दौरान एस.एस.पी. ईश सिंघल ने बताया कि मामले में अगर कोई नई धारा जोडऩी हुई तो जानकारी दी जाएगी तथा मामले का तकनीकी विश्लेषण भी किया जा रहा है।

गौरतलब है कि हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला व उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस ने एक अधिकारी की बेटी के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज किया था। मामले में उस समय नया मोड़ आ गया था जब पुलिस ने यह कहा कि मामले की जांच दौरान एक भी प्वाइंट से सी.सी.टी.वी. फुटेज प्राप्त नहीं हुई। जबकि कई ऐसे प्वाइंट बताए जा रहे हैं, जहां से फुटेज मिलना स्भाविक है। मगर पुलिस द्वारा ऐसा क्यों किया जा रहा है इसका जवाब तो पुलिस के पास ही होगा, मगर फिलहाल मामले को लेकर जांच कहां तक पहुंची संबंधी पत्रकारवार्ता में सवालों का जवाब देने के स्थान पर एस.एस.पी. का यूं उठकर चले जाना कई नए सवालों को जन्म दे गया। अब देखना ये होगा कि आने वाले समय में ये मामला क्या मोड़ लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here