कैटल पाउंड फलाही में समस्त कमियों को पूरा करके बनाया जाएगा आदर्श गौशाला: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कैटल पाउंड फलाही का दौरा किया और प्रबंधों का जायजा लिया। इस मौके पर इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा एवं सेवा परमोधर्म संस्था के पदाधिकारी और सदस्य भी मौजूद थे।

Advertisements

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कैटल पाउंड को आदर्श गौशाला के रुप में बदलने के लिए प्रबंधों का जायजा लिया और कर्मियों को दूर करने के निर्देश जारी किए। इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि गौशाला में शैड बनाए जाएंगे और एक हजार पौधे लगाकर इसे हरा भरा बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सेवा परमोधर्म संस्था के सदस्य जोकि गौसेवा को समर्पित हैं इसे सुचारु रुप से चलाएंगे।

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया कैटल पाउंड फलाही का दौरा

उन्होंने कहा कि गौसेवा के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी और जो भी कमिर्यां हैं उन्हें जल्द दूर करवाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने पौधारोपण किया और घायल एवं बीमार गायों की ईलाज संबंधी की गठई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने सेवा परमोधर्म की सराहना करते हुए कहा कि बेजुबानों की सेवा करना व इनका दर्द समझना सबसे बड़ा पुण्य है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लावारिस घूम रही गायों एवं गौधन को भी पकडक़र कैटल पाउंड लाया जाएगा ताकि सडक़ों पर होने वाले हादसों को कम किया जाएगा तथा इससे इन बेजुबानों की भी जान की सुरक्षा रहेगी। उन्होंने संस्था सदस्यों को सरकार की तरफ से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

श्री अरोड़ा ने बताया कि कैटल पाउंड में व्यवस्थाएं करने के लिए 25 लाख रुपये जारी किए गए हैं तथा भविष्य में और भी किए जाएंगे ताकि गौसेवा कार्य में किसी तरह की रुकावट न आए। इस मौके पर सेठ नवदीप अग्रवाल, प्रवीन ग्रोवर, बोबी, सनम शर्मा, साहिल शर्मा, नवजोत चड्ढा, सोनू आनंद, तरसेम सेमा, मनीष कुमार, रमनदीप, रघुवीर, राकेश लाडी, मुनीष मोदगिल तथा कौशल गौतम सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here