गौसेवा शब्द को चरितार्थ करने के लिए सभी को देना होगा साथ: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा के निवास स्थान पर परमगौभक्त स्वामी हरीशानंद उदासीन अमरकटक वालों ने उनसे भेंट की और गौसेवा कार्य को आगे बढ़ाने पर विचार किया। इस मौके पर इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश अग्रवाल, मनोहर सेवा समिति के अध्यक्ष प्रमुख समाज सेवी सेठ नवदीप अग्रवाल व सरदाना भी मौजूद थे।

Advertisements

कहा, शहर के प्रतिष्ठित ही नहीं आम नागरिक से किसी भी अधिकारी को बदसलूकी करने की इजाजत नहीं दी जाएगी

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि गौसेवा शब्द को चरितार्थ करने की जरुरत है तथा यह तभी हो सकता है जब हम अपनी दिनचर्या में अन्य धार्मिक कार्यों के साथ-साथ गौसेवा को भी अपनाएं। इस अवसर पर स्वामी हरीशानंद ने श्री अरोड़ा से कहा कि उन्हें यह देखकर बहुत ही हर्ष हुआ है कि होशियारपुर में गौसेवा के प्रति गौभक्तों में बहुत आस्था है और संस्था एवं सरकारी स्तर पर गौशालाओं का निर्माण करवाकर असहाये गौमाता को आश्रय प्रदान किया गया है।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने डी.एस.पी. द्वारा सेठ नवदीप के साथ किए गए व्यवहार की निंदा करते हुए कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार के राज में किसी प्रतिष्ठि व्यक्ति से तो दूर किसी आम नागरिक से भी कोई भी अधिकारी बदसलूकी नहीं कर सकता तथा ऐसे अधिकारियों एवं कर्मियों के लिए खासकर होशियारपुर में कोई जगह नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here