किसानों पर लाठीचार्ज के खिलाफ अड्डा झूगियां में चक्का जाम कर मोदी का पुतला फूंका

गढ़शंकर (द स्टैलर न्यूज़)। सयुंक्त किसान र्मोचा के आहावान पर हरियाणा में किसानों के पर किए लाठीचार्ज के विरोध में बीत ईलाके के किसानों व विभिन्न संगठनों ने गढ़शंकर नंगल रोड़ पर अड्डा झूगियां में चक्का जाम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटर का पुतला फूंका और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री खटर के खिलाफ जमकर नारेवाजी की।

Advertisements

इस दौरान विभिन्न प्रव्कताओं ने हरियाणा की खटर सरकार के निर्देशों पर शांतमई आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज करने की कड़ी निंदा करते हुए लाठीचार्ज में घायल किसान की मौत होने पर उन्हें शहीद करार देते हुए श्रदांजलि भेंट की। उन्होंने कहा कि किसानों की कुबार्नियां व घायल किसानों के खून का एक एक कतरा मोदी खटर सरकार की कबर खोद देगा और मोदी सरकार को कृषि कानूनों को रद्द करने व एमएसपी की गरंटी देने के लिए मजबूर कर देगा। उन्होनें कहा कि शहीद किसानों को सच्ची श्रद्धांजलि ही मोदी, योगी व खटर सरकार सहित भाजपा का देश भर में सफाया करना और कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए व एमएसपी की गरंटी कड़ा संघर्ष जारी रखना ही होगी।

उन्होंने कहा कि अंग्रेजों से भी ज्यादा अत्याचार किसानों पर मोदी व खटर सरकार कर रही है।  मोदी व खटर को समझ लेना चाहिए कि यह कौम शहीद भगत सिंह की वारिस है और जव अंग्रेजों को देश से खदेड़ कर अजाद करवा सकते है तो मोदी यागी व खटर तो चीज ही कया है। इस समय आल इंडिया जाट महासभा के प्रदेशिक महासचिव इंचार्ज अजायब सिंह बोपाराय, पंचायत समिति सदस्य मोहन लाल बीनेवाल, पूर्व पंचायत समिति सदस्य कुलभूशन कुमार, पूर्व सरपंच गुरचैन सिंह चैनी, पूर्व सरपंच कमलजीत सिंह पिपलीवाल, रमेश धीमान, गिरधारी लाल, नरेश कुमार, अमरीक बीटन, काला पिपलीवाल, सन्नी झोनोवाल, राणा सुनीत, पूर्व सरपंच दविंद्र राणा, देव राज, राणा कृष्ण देव व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here