कांग्रेस एससी डिपार्टमैंट के संयोजक अडय़ालकर ने धीर को सौंपा कोआर्डिनेटर अमृतसर का नियुक्ति पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी एससी डिपार्टमैंट के चेयरमैन नीतिन राउत की तरफ से सुदर्शन धीर को जिला अमृतसर का कोआर्डिनेटर नियुक्त किया गया है। उनकी तरफ से भेजा गया नियुक्ति पत्र पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सैल के राष्ट्रीय संयोजक क्षितिज अडय़ालकर ने श्री धीर को सौंपा। इस मौके पर पंजाब कोआर्डिनेटर इंचार्ज जसवीर जोनी, सुनील जैन, राज कुमार वर्मा, विपन मेहता, विकास कौशल आदि के अलावा फगवाड़ा, जालंधर व शाम चौरासी के काआर्डिनेटर भी मौजूद थे। इस दौरान श्री धीर व उनके साथियों ने क्षितिज अडय़ालकर का होशियारपुर पहुंचने पर पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर श्री अडय़ालकर ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत से प्रदेश में पुन: कांग्रेस सरकार बनने की संभावनाएं प्रवल है और हमें यकीन है कि हमारे कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत कांग्रेस को सत्ता आसीन करेगी। इसी कड़ी के तहत एससी डिपार्टमैंट की तरफ से पार्टी की मजबूती के लिए नियुक्तियां की गई हैं ताकि हमारे अनुभवी कार्यकर्ता आने वाली चुनाव में अहम भूमिका अदा कर सकें। इस मौके पर श्री धीर ने कहा कि उन्हें पार्टी द्वारा जो जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसे पूरी मेहनत एवं सभी के सहयोग से निभाएंगे। उन्होंने राष्ट्रीय चेयरमैन श्री राउत एवं श्री अडय़ालकर का धन्यवाद किया।

श्री धीर ने कहा कि एआईसीसी द्वारा प्रदेश कांग्रेस को और मजबूती प्रदान करने के लिए जो नियुक्तियां की गई हैं उसका आने वाले विधानसभा चुनावों में लाभ मिलेगा और पार्टी बड़ी जीत दर्ज करके फिर सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here