जनता का खून चूसना बंद करे नगर निगम और जनता की वोट से जीते पार्षद जनता की बात करें: बिट्टू भाटिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)।  जिला भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि प्रापर्टी टैक्स के विरोध में नंगे धड़ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों के मुंह इन दिनों बंद हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जनता की लूट को न तो यह लोग खुली आंखों से देखना जरुरी समझ रहे हैं तथा न ही इन्हें जनता की परेशानी का एहसास हो रहा है। आलम यह है कि नगर निगम जनता का खून चूसने वाली मशीन के रुप में कार्य कर रहा है। बिट्टू भाटिया ने कहा कि टैक्स खत्म करने की बात करने वाले कांग्रेसियों का सरकार आने पर टैक्सों में 2-4 या 10 प्रतिशत की बढ़ौतरी नहीं हुई बल्कि कई गुणा टैक्सों का बोझ जनता पर लाद दिया गया है। लेकिन जनता चुप्प बैठने वाली नहीं है और टैक्सों के रुप में हो रहे अत्याचार का बदला वोट की चोट से लेगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पहले आते ही पानी एवं सीवरेज की बिलों में बढ़ौतरी करके जनता पर आर्थिक बोढ डाला तो अब डेवेल्पमैंट चार्जिज के नाम पर जनता की लूट को स्वीकृति देकर नगर निगम को जनता का खून चूसने का लाइसेंस दे दिया है। बिट्टू भाटिया ने कहा कि शर्म की बात है कि नंगे धड़ प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों ने एक बार भी डेवेल्पमैंट चार्जिज पर नजऱ दौड़ाना ठीक नहीं समझा कि क्या इतना बोझ जनता पर डालना किसना वाजिब होगा। जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस सरकार ने गरीब के लिए घर बनाना भी मुश्किल कर दिया है। 5 मरले प्लाट की फीस जोकि 500 से बढ़ाकर 12 हजार रुपये तथा 10 मरले प्लाट की फीस 1200 से बढ़ाकर 23 हजार रुपये कर दी गई है।

इतना ही नहीं एक कनाल जगह के डेवेल्पमैंट चार्जिज जोकि पहले मात्र 3800 रुपये थे को बढ़ाकर 45 हजार रुपये कर दिया गया है। जोकि किसी तालाबानी राज से कम नहीं है, जहां पर जनता की कोई सुनवाई नहीं। बिट्टू भाटिया ने कहा कि दुख तो इस बात का भी है कि जनता की वोटों से जीतने समस्त पार्षद भी इस मामले पर मुंह दबाए हुए हैं, जबकि उन्हें सरेआम हो रही इस लूट को रोकने हेतु जनता की आवाज बनकर निगम में गूंजना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का यह फैसला उसकी डूबती नैय्या में आखिरी कील साबित होगा और जनता चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here