शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर मेयर सुरिंदर कुमार के प्रयास सराहनीय: डा. नंदा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की तरफ से होशियारपुर शहर को साफ सुथरा एवं सुन्दर बनाने के लिए कई प्रयास किए गए हैं। जिनके चलते शहर की दशा पहले से काफी सुधरी हुई नजऱ आने लगी है। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के उद्देश्य की पूर्ति के लिए नगर निगम के मेयर सुरिंदर कुमार द्वारा भी अपना कर्तव्य खूब निभाया जा रहा है। वह सुबह 6 बजे शहर के अलग-अलग वार्डों का दौरा करके वहां पर सफाई व्यवस्था का जायजा लेते हैं, जोकि बहुत ही सराहनीय कदम है।

Advertisements

यह विचार जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने मेयर द्वारा किए जा रहे प्रयास की प्रशंसा करते हुए आज यहां जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कहे। डा. नंदा ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेयर सुरिंदर कुमार शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर इतनी गंभीरता से ले रहे हैं। आज सुबह 6 बजे जब मेयर ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया और उनसे वार्ड की सफाई व्यवस्था संबंधी पूछा। डा. नंदा ने कहा कि वह यह देखकर काफी हैरान भी हुए कि इतनी सुबह मेयर का इस प्रकार आना और वार्ड में घूमकर लोगों से मिलना व सफाई व्यवस्था को सुचारु करने संबंधी अधिकारियों एवं कर्मियों को निर्देश जारी करना अपने आप में महान कार्य है। उनके इस कदम से निश्चित तौर पर सफाई व्यवस्था में सुधार होगा और लोग अपनी समस्याएं मेयर को बता पाएंगे।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री के विकसित एवं सुन्दर होशियारपुर के सपने को साकार करने में मेयर सुरिंदर कुमार द्वारा जो योगदान दिया जा रहा है, उसके सकारात्मक परिणाम आने तय हैं। डा. नंदा ने शहर निवासियों से अपील की कि वह शहर को साफ-सुथरा रखने में नगर निगम एवं खासकर सफाई सेवकों का सहयोग करें और सफाई के प्रति अपने कर्तव्य का भी निर्वाह पूरी ईमानदारी से करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here