मुख्य मंत्री 13 सितंबर को रखेंगे सरकारी कालेज मुखलियाना का नींव पत्थर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की आमद को लेकर तैयारियों व प्रबंधों संबंधी आज जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने बताया कि मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह 13 सितंबर को होशियारपुर के विधान सभा क्षेत्र चब्बेवाल के गांव मुखलियाना में बन रहे सरकारी कालेज का नींव पत्थर रखने आ रहें है। इस लिए समागम की तैयारियों व प्रबंधों को लेकर किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इस दौरान उनके साथ एस.एस.पी अमनीत कौंडल भी मौजूद थे।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इस समागम के दौरान उनकी ओर से कर्जा राहत योजना के चैक भी लाभार्थी किसानों को वितरित किए जाएंगे। उन्होंने अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी को गंभीरता से करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री की आमद को लेकर सुक्षा व अन्य दृष्टि से किसी तरह से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने इस दौरान सुरक्षा, सफाई व्यवस्था, स्वास्थ्य, बिजली, स्टेज प्रबंध, मीडिया, ट्रैफिक आदि के अलावा अन्य व्यवस्थाओं पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इस लिए सौंपी गई जिम्मेदारी तनदेही व ईमानदारी से निभाया जाए।

एस.एस.पी अमनीत कौंडल ने कहा कि सुरक्षा के  पक्ष से किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा ट्रैफिक के भी सुचारु प्रबंध किए जाएंगे ताकि लोगों को किसी भी तरह की समस्या न आए। उन्होंने सभी सिविल अधिकारियों व कर्मचारियों को पुलिस को पूरा सहयोग देने के लिए कहा ताकि कार्यक्रम को सुचारु रुप से संपन्न किया जा सके। इस मौके पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) विशेष सारंगल, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) दरबारा सिंह, एस.पी(मुख्यालय) रमिंदर सिंह, एस.पी(डी) आर.पी.एस. संधू, एस.डी.एम. होशियारपुर शिवराज सिंह बल, सहायक कमिश्नर(सामान्य) किरपाल वीर सिंह के अलावा अलग- अलग विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here