फतेहगढ़ रोड पर चोरों ने तोड़े 4 दुकानों के ताले, 5वें को तोडऩे की कोशिश, हजारों का कैश/सामान चोरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: हरपाल लाडा। शहर में कुछ दिन की शांति के बात चोरों ने एक बार फिर से अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देना शुरु कर दिया है। जिसके चलते लोगों की नींद उडऩी शुरु हो गई है। ताजा घटनाक्रम में बीती रात चोरों ने शहर के फतेहगढ़ रोड स्थित 4 दुकानों के ताले तोडक़र हजारों रुपयों का कैश एवं सामान चोरी कर लिया तथा 5वीं दुकान के ताले तोडऩे की कोशिश की। सुबह दुकानदारों को आस-पड़ोस के दुकानदारों एवं जानकारों ने उन्हें शटर टूटे होने संबंधी जानकारी दी। दुकानदारों ने दुकान पर पहुंचकर चोरों द्वारा चोरी किए सामान का अनुमान लगाना शुरु कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ सूचना मिलने पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। इसी बीच आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज ब्रह्मशंकर जिम्पा ने भी मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना पर खेद प्रकट करते हुए पुलिसिया तंत्र को आड़े हाथों लिया।

Advertisements

सरकार का पुलिस प्र्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं, जनता चोरों के हवाले: जिम्पा

इस मौके पर दुकानदार तरसेम लाल ने बताया कि वह बिजली की दुकान करता है तथा रोज की तरह दुकान बंद करके गया था, लेकिन सुबह उन्हें पास ही स्थित चाय की दुकान वाले का फोन आया कि आपकी दुकान के शटर टूटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने दुकान पर आकर देखा तो चोर उनकी दुकान से सांबे से बाइडिंग की हुई मोटरें एवं कुछ अन्य सामान जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपये अधिक की बनती है चोरी करके ले गए थे। दवाईयों की दुकान करने वाले सुरिंदर कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हें जब पता चला तो वह दुकान पहुंचे। उन्होंने बताया कि चोर दुकान के गल्ले से करीब 7 हजार रुपये कैश चोरी करके ले गए हैं। इसी प्रकार अन्य दुकानदारों ने भी चोरी संबंधी जानकारी देते हुए सरकार से मांग की कि चोरों को जल्द से जल्द पकडक़र सलाखों के पीछे डाला जाए ताकि किसी और दुकानदार एवं परिवार को चोरी से नुकसान का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर श्री जिम्पा ने कहा कि हैरानी की बात है कि कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा का जिस मार्ग पर कार्यालय है वहां पर सुरक्षा दस्ता हर समय मौजूद रहता है। ऐसे में अगर इस तरह के वीआईपी मार्ग ही सुरक्षित नहीं हैं तो अंजादा लगाया जा सकता है कि बाकी शहर का क्या होगा। उन्होंने कहा कि शहर में लगातार चोरियां हो रही हैं तथा हैरीनीजनक बात है कि बड़े दावे करने वाली सरकार लॉ एंड आर्डर पर आकर फेल साबित हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार पुलिस को निर्देश देने व पुलिस से काम लेने में फेल है तथा पुलिस या तो सरकार के मंत्रियों व राजनेताओं की सुरक्षा में और जनता को चोरों के हवाले किया हुआ है। श्री जिम्पा ने कहा कि सरकार को अपनी सुरक्षा को छोड़ जनता का ध्यान करना चाहिए तथा जनता के जान-माल की सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए उचित कदम उठाने चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here