पुलिस के सुरक्षा चक्र को धत्ता बता चोरों ने हाजीपुर रोड पर तीन दुकानों के ताले तोड़े

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: ईशान पराशर। गत रात्रि 3 अगस्त को दसूहा-हाजीपुर रोड पर पुलिस के सुरक्षा चक्र को धत्ता बताते हुए चोरों ने इस मार्ग पर स्थित एक मेडिकल स्टोर, एक मीट शॉप तथा एक टेलीकॉम दुकान को निशाना बनाया।

Advertisements

राणा मेडिकल स्टोर के मालिक लखबीर सिंह पुत्र प्रेम सिंह वासी पस्सी कंडी ने बताया कि कि वह रात को दुकान का ताला लगाकर घर चले गए थे। सुबह 5:30 बजे पड़ोस में एक घर से लोगों ने फोन कर बताया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। इस पर जब वे वहां आए तो देखा कि चोरों ने उनकी दुकान का शटर एवं अंदर का शीशा तोड़ा हुआ था और चोर दुकान से करीब 1600 रुपये की राशि एवं कुछ दवाईयां चोरी करके ले गए हैं। सोनकर मीट शॉप का शटर भी चोरों द्वारा तोड़ा गया था, मगर दुकान के भीतर नाममात्र ही सामान होने के कारण वहां अधिक नुकसान नहीं हुआ। चोरों ने तीसरी दुकान सी.एम. टेलीकॉम जोकि पुराने मोबाइल की रिपेयर की दुकान है को भी चोरों ने निशाना बनाया और वहां से काफी सामान चोरी करके ले गए। दुकान से क्या-क्या चोरी हुआ और नुकसान का अनुमान कितना है इसकी जानकारी दुकानदार के आने पर ही पता चलेगी, क्योंकि वह किसी काम से बाहर गया हुआ है।

इस संबंधी थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका देखा है तथा जांच शुरु कर दी गई है। चोरों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here