श्रावन नवरात्रों में माता चिंतपूर्णी आराधना का है विशेष महत्तव : खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। माता चिंतपूर्णी जी के नवरात्रों के उपलक्षय में स्थानीय रेलवे स्टेशर पर लगए गए 13वें वार्षिक भंडारे की शुरूआत भाजपा के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कंजक पूजन व माता चिंतपूर्णी  जी की आराधना के साथ की। बंसी नगर वैलफेयर सोसायटी व समूह रेलवे स्टाफ की ओर से लगाए जाने वाले भंडारे में खन्ना ने पहुंचकर माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर खन्ना ने कहा कि माता चिंतपूर्णी जी के नवरात्रों का सभी भक्तों के लिए विशेष महत्तव है तथा सावन माह में इन नवरात्रों में माता की पूजा करने से सभी की मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं व माता जी का आशीर्वाद मिलता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि भिन्न भिन्न संस्थाओं द्वारा मां के भक्तों के लिए लगाए जाने वाले लंगरों में भक्तों की सुविधा के लिए हर चीज उपलब्ध रहती है जिसके लिए सभी संस्थाएं बधाई की पात्र हैं। उन्होंने श्रावण माह नवरात्रों में लंगर लगाने वाली सभी संस्थाओं से अपील की कि वे लंगरों में सफाई के साथ साथ जल को भी बर्बाद होने से बचाएं तथा जरूरत अनुसार ही जल का प्रयोग करें। इस अवसर पर सोसायटी अध्यक्ष डा. रमन घई की अध्यक्षता में सभी सदस्यों ने अविनाश राय खन्ना व उनकी धर्मपत्नी मिनाक्षी खन्ना को सोसायटी की तरफ से सम्मानित किया।

इस अवसर पर जगदीश मिनहास, करमचंद विजय अग्रवाल, शर्मा, रवि गुप्ता, हरिंदर कुमार, परमजीत राणा, जसबीर सिंह, प्रिंस शर्मा, राज कुमार बिल्ला, अशोक गोल्डी, पंडित वकील तिवारी, सुरिंदर ठाकुर, नीटू चावला, मोहित संधू, हरीश बेदी, प्रदीप शाह, मोहित तिवारी, के अलावा सभी सोसायटी सदस्यों ने श्री खन्ना को सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here