पी.डब्ल्यू.डी. फिल्ड एडं वर्कशॉप वर्कर यूनियन की बैठक संपन्न, वेतन न मिलने पर संघर्ष की चेतावनी

तलवाड़ा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रवीण सोहल। पी.डब्ल्यू.डी. फिल्ड एडं वर्कशॉप वर्कर यूनियन ब्रांच जल सप्लाई एंड सेनिटेशन ब्रांच के प्रधान राजीव शर्मा की अगवाई में बैठक हुई। इस मौके पर प्रधान राजीव शर्मा ने कहा की वाटर सप्लाई एडं सेनिटेशन विभाग में इनलिस्टमेंट ठेका कर्मचारियों को जुलाई महीने से वेनत न मिलने के कारण फील्ड में नौकरी और घर में रोटी का खर्चा चलाना बहुत मुश्किल हो रहा है। क्योंकि, इस मंहगाई के जमाने में बिना पैसे के अब एक दिन गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है। जब मंडल अधिकारी से यूनियन ने बात की तो उनका एक ही कहना है कि मुख दफ्तर से बजट नहीं आया है। जब आएगा तब वेतन दे दिया जाएगा।

Advertisements

प्रधान राजीव शर्मा ने पंजाब सरकार और जल सप्लाई एंड सेनिटेशन की मैनेजमेंट को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एक सप्ताह के अंदर इनलिस्टमेंट ठेका कर्मचारियों का वेतन जारी नहीं हुआ तो यूनियन को मजबूर होकर सरकार और मैनेजमेंट के खिलाफ रोष प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा। पंजाब यू.टी. मुलाजम और पैंशनर की मांगों को लेकर 20 सितंबर को मुख्यमंत्री से मीटिंग यूनियन को समय दिया है यदि इस मीटिंग में 6वें पे-कमीशन की त्रुटियां दूर करने और कच्चे मुलाजिम पक्के करने और पुरानी पैंशन लागू करने तथा मान भत्ते पर लगे मुलाजिमों को श्रम विभाग में लेना आदि सभी मांगे नहीं मानी तो 2 अक्टूबर तो पटियाला में पक्का लगाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

बैठक में राजेश कुमार, दिलदार सिंह, जगदीश सिंह, महिंदर लाल, रामपाल, लव कुमार, अवतार सिंह, मेजर सिंह, ओंकार चंद व अन्य कर्मतारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here