शिक्षा विभाग के विभिन्न संगठनों ने जसवीर सिंह गढ़ी के साथ की मुलाकात

फगवाड़ा(द स्टैलर न्यूज़)। बहुजन समाज पार्टी पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी की हाजिरी में विभिन्न मुलाज़िम संगठनों द्वारा मीटिंग्स करके अपनी-अपनी मुश्किलों से स. गढ़ी को अवगत करवाने का सिलसिला लगातार जारी है। इस क्रम के चलते शिक्षा विभाग के विभिन्न संगठनों के नेताओं ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी के साथ मुलाकात की और उन्हें दरपेश समस्याओं से स. गढ़ी को अवगत करवाया। इस दौरान एडिड स्कूल इंप्लाईजड एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने भी प्रदेशाध्यक्ष मास्टर बलदेव सिंह के नेतृत्व में बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी से मुलाकात की। शिक्षा विभाग के इन नेताओं ने मुद्दा रखते हुए बताया कि पे-कमिशन में 2.25 से 2.59 तक की वृद्धि दी गई है जोकि त्रुटियों वाला है। उन्होंने कहा कि एडिड स्कूलों के तकरीबन 7 हज़ार पद रिक्त पड़े हैं जिन्हें तत्काल प्रभाव से भरा जाना चाहिए और हिमाचल प्रदश व हरियाणा क पेट्रन पर एडिड स्कूलों को सरकार एडाप्ट करे। इसके साथ ही पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष कमेटी के नेता परमिंदरपाल सिंह ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी के साथ मुलाताक के दौरान पुरानी पेंशन स्कील लागू करने की मांग रखी।

Advertisements

इस दौरान उक्त नेताओं के नेतृत्व में बसपा प्रधान गढ़ी से मुलाकात करने के लिए आए प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने एक लिखित ज्ञापन भी स. गढ़ी को सौंपा। इस दौरान बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी ने आए हुए सभी मुलाज़िम नेताओं से बातचीत करत हुए कहा कि समय की हकूमत द्वारा ना तो लोगों की भलाई के लिए कुछ किया जा रहा है और ना ही मुलाज़िमों की मांगों पर गौर फरमाया जा रहा है जिसके चलते प्रदेश में हर तरफ हर वर्ग के लोग सरकार से दुखी देखे जा सकते हैं। स. गढ़ी ने सभी नेताओं को आश्वासन दिलाते हुए कहा कि 2022 में अकाली-भाजपा के सत्ता में आने पर हर विभाग की मांगों को कानून के दायरे में रहकर प्रवान किया जाएगा ता जो मुलाजिम वर्ग, जो अपने भविष्य को लेकर चिंतित चला आ रहा है, को अपना भविष्य सुरक्षित होने का अहसास हो सके।

उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती के एक ही संदेश होता है कि वादा वह ही करना है जिसे पूरा किया जा सके और बसपा का यह इतिहास रहा है कि बसपा अपने किए वादों को हर हाल में पूरा करती है और जिस वादे को बसपा पूरा ना कर सकती हो, वह वादा बसपा द्वारा कभी किया ही नहीं जाता। इस दौरान आए हुए सभी नेताओं ने बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी का उनकी समस्याओं को पूरी संजीदगी के साथ सुनते हुए उनके समाधान का आश्वासन दिलाए जाने के लिए आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान मास्टर जसवीर सिंह सैणी, मास्टर बलदेव सिंह, मुकेश गुप्ता, मनी उप्पल, नरेश धीर, परमिंदरपाल सिंह, बसपा के वरिष्ठ नेता मास्टर हरभजन सिंह बलालों व लेखराज जमालपुरी के साथ-साथ बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के नेता व सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here