अज्ञात लोगों ने किया मै. जयपाल एडं राजन आढ़त कंपनी के बेटे राजन का अपहरण, फरौती मांगी, एसएसपी खुद मौके पर पहुंची

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर की सब्जी मंडी में स्थित मै. जयपाल एडं राजन आढ़त कंपनी दुकान नंबर 94 के बेटे को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण किए जाने का समाचार सामने आया है तथा पता चला है कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की मांग की है। इस बात की सूचना मिलते ही एसएसपी ने खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की और पुलिस अधिकारियों को जांच में तेजी लाने के निर्देश जारी किए।

Advertisements

जानकारी अनुसार कंपनी का मालिक राजन पुत्र जसपाल आज 20 सितंबर को सुबह करीब साढे 4 बजे जब अपनी कार से दुकान पर पहुंचा तो अभी वह कार से उतरा ही था कि एक अन्य कार उसकी कार के पास आकर खड़ी हुई और उसमें से कुछ लोग उतरे। उन्होंने हथियारों के बल पर राजन का अपहरण कर लिया तथा उसकी कार भी साथ ले गए। इस बारे में सूचना मिलने पर राजन के पारिवारिक सदस्य एवं अन्य आढ़तिए इकट्ठा होना शुरु हो गए थे तथा पुलिस को सूचना दी गई। इस संबंधी सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए थे तथा उन्होंने जांच शुरु कर दी थी।

पता चला है कि अपहरणकर्ताओं ने राजन के परिवार से फिरौती की मांग की है। इस बात का पता चलते ही एसएसपी अमनीत कौंडल ने खुद मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की और राजन के घर जाकर उसके पारिवारिक सदस्यों से भेंट कर उन्हें हौंसला दिया। पुलिस के अनुसार इस मामले को देखते हुए हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है तथा समस्त थानों को सूचना देकर नाकाबंदी की गई है। एसएसपी ने इस मामले में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि पुलिस अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है तथा जल्द ही अपहरणकर्ताओं को पकड़ा जाएगा। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here