गगरेट चैक पोस्ट के समीप हादसा, 3 पुलिस कर्मियों की मौत, नादौन के समीप पकड़ा ट्रक व चालक

गगरेट (द स्टैलर न्यूज़)। गत रात्रि गगरेट-होशियारपुर मार्ग पर चैक पोस्ट के समीप हुए एक दर्दनाक सडक़ हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौत होने का समाचार है। इनमें दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि तीसरे पुलिस कर्मी की मौत अस्पताल ले जाते समय हुई। पुलिस ने जांच उपरांत नादौन के करीब से ट्रक व चालक को पकड़ा है व ट्रक के टायर पर खून के धब्बे पाए गए। तीनों पुलिस कर्मी हमीरपुर के रहने वाले थे और आईआरबी जंगलबेरी में तैनात थे व इन दिनों कोविड ड्यूटी पर जिला ऊना में तैनात थे। इनमें से दो की ड्यूटी गगरेट चौक पोस्ट पर तो तीसरे की ड्यूटी हरोली में थी।

Advertisements

जानकारी अनुसार मृतकों की पहचान विशाल कुमार पुत्र विक्रम चंद गांव झंडवी भोरंज, मनोज कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव पिदडता, डाकघर टिक्करी मिन्हासा भोरंज और शुभम पुत्र सुरेश कुमार गांव नारकड़, बड़सर के रूप में हुई है। शुभम का बड़ा भाई भी पुलिस विभाग में ही कार्यरत है। हादसा बुधवार रात्रि करीब साढे 10 बजे का बताया जा रहा है। नाके पर तैनात कर्मियों के अनुसार नाके से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूर पर जोरदार आवाज़ हुई। जब वह वहां पर पहुंचे तो दो युवकों की मौत हो चुकी थी तथा तीसरा तड़प रहा था। लेकिन उसने भी अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। तीनों सिविल ड्रैस में थे व उनके पहचान पत्र से उनकी पहचान हुई। दो दिन पहले ही उनकी ड्यूटी यहां पर लगाई गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव सिविल अस्पताल ऊना रखवा दिए थे और उनके परिजन भी शव लेने के ळिए ऊना पहुंच गए थे। पुलिस के अनुसार हादसे संबंधी मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही की जा रही है।

पता चला है कि मनोज जोकि हरोली थाना के साथ अटैच था अपने दोस्त से मिलने के लिए गगरेट आया था और वे तीनों खाना खाने के लिए एक ही मोटरसाइकिल पर निकल पड़े थे तथा खाना खाने के बाद चैक पोस्ट पर अपने दोस्त से मिलने के लिए निकले थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। तीनों युवक 22 से 24 आयु वर्ग के थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here