चुनाव आयोग की तरफ से जालंधर में आठ एडीशनल ए.ई.आर.ओ तैनात – ज़िला चुनाव अधिकारी

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर-कम-ज़िला चुनाव अधिकारी जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि भारत चुनाव आयोग की तरफ से विधान सभा चुनाव -2022 के मद्देनज़र करवाई जा रही मतदान को सुचारू ढंग से पूर्ण करने के लिए विधान सभा चुनाव क्षेत्रों के लिए एडीशनल ए.ई.आर.ओज तैनात किये गए हैं।

Advertisements

 इससे  सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए ज़िला चुनाव अधिकारी,जालंधर घनश्याम थोरी ने आगे बताया कि विधान सभा क्षेत्र 30 -फिल्लौर (एस.सी.) के लिए नायब तहसीलदार गुराया को एडीशनल ए.ई.आर.ओ तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि इसी तरह विधान सभा क्षेत्र 31-नकोदर के लिए नायब तहसीलदार नूरमहल, विधान सभा क्षेत्र 32-शाहकोट के लिए नायब तहसीलदार महितपुर और ब्लाक विकास और पंचायत अधिकारी महितपुर को एडीशनल ए.ई.आर.ओ. तैनात किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि विधानसभा क्षेत्र 33 -करतारपुर(ऐस.सी.) के लिए नायब तहसीलदार करतारपुर और विधान सभा क्षेत्र 37-जालंधर कैंट के लिए सब डिविज़नल सुआइल कंजर्वेटिव अफ़सर जालंधर और ज़िला भलाई अफ़सर जालंधर को एडीशनल ए.ई.आर.ओ लगाया गया है।उन्होने बताया कि इसी तरह विधानसभा क्षेत्र -38 आदमपुर (ऐस.सी) के लिए बी.डी.पी.ओ.आदमपुर को एडीशनल ए.ई.आर.ओ तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here