सेना की मेंढर गनर्स ने लड़कियों के लिए वॉलीबॉल मैच और राष्ट्रीय रक्षा अकादमी में शामिल होने के लिए प्रेरक फिल्म का आयोजन

राजौरी (द स्टैलर न्यूज़)अनिल भारद्वाज। सेना की व्हाइट नाइट कोर के संरक्षण में मेंढर गनर्स ने सीमावर्ती क्षेत्र की लड़कियों के लिए मेंढर में वॉलीबॉल मैच का आयोजन किया। टूर्नामेंट का उद्देश्य युवा लड़कियों को खेल को एक पेशे के रूप में अपनाने और खेल भावना के मूल्य को विकसित करने के लिए प्रेरित करना था। पहला वालीबाल मैच जीडीसी टीम और जीएचएसएस मेंढर के बीच खेला गया। खिलाड़ियों ने अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया और एक-एक अंक के लिए जमकर मुकाबला किया। जीएचएसएस मेंढर ने बड़ी मेहनत से मैच जीत लिया।

Advertisements

अंत में मेंढर गनर्स के कमांडिंग ऑफिसर द्वारा विजेता और उपविजेता टीमों को सम्मानित किया गया। मेंढर गनर्स ने सभी लड़की प्रतिभागियों को सैन्य प्रशिक्षण अकादमी में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित और मार्गदर्शन करने के लिए राष्ट्रीय रक्षा अकादमी प्रेरक फिल्म का भी आयोजन किया। एनडीए प्रेरक फिल्म देखने के बाद सभी लडकियां बहुत उत्साहित महसूस कर रही थी और उन्होंने सशस्त्र बलों में शामिल होने और गर्व के साथ राष्ट्र की सेवा करने का वादा भी किया। प्रतिभागियों ने भारत पाक नियंत्रण रेखा के आधीन सीमावर्ती क्षेत्र में खेल को बढ़ावा देने के लिए मेंढर गनर्स का आभार व्यक्त किया। और कार्यक्रम में सेना अधिकारियों ने खेल कूद के साथ देश भक्ति व भाईचारे का संदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here