भारज लाइफ केयर अस्पताल ने नादौन में लगाया चिकित्सा शिविर, रोगियों को दी स्वास्थ्य सेवाएं

नादौन (द स्टैलर न्यूज़)। नादौन शहर में स्थित गीता भवन में देश के जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रछपाल सिंह भारज ने रोगियों के स्वास्थ्य की जांच की। शहर के प्रसिद्ध व्यापारी प्रवीण सोनी, संजय सोनी, बृजमोहन सोनी, अजय सोनी व पितांबरी इलेक्ट्रॉनिक्स के सौजन्य से भारज लाइफ केयर अस्पताल होशियारपुर द्वारा रविवार को यहां निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमें डॉक्टर रछपाल सिंह भारज की अगुवाई में डॉक्टर अजीत पाल सिंह तथा डॉक्टर जसजोत सैनी ने रोगियों की जांच की। शिविर में करीब 180 रोगियों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई ।

Advertisements

जिनमें कुछ लोग गंभीर रोगों से ग्रसित थे, जबकि कुछ रोगियों को प्लास्टर भी चढ़ाया गया और भारज अस्पताल की एंबुलेंस द्वारा उन्हें घर तक छोड़ा गया। शिविर के दौरान मशीनों द्वारा नसों की जांच तथा हड्डियों की डेनासिटी की जांच भी की गई। वहीं सभी रोगियों को निशुल्क टेस्ट सुविधा सहित है दवाइयां भी निशुल्क उपलब्ध करवाई गई। इस संबंध में डॉक्टर रछपाल सिंह भारज ने बताया कि अधिकांश रोगियों को मौका पर ही उपचार उपलब्ध करवाया गया है ।

जिनमें से कुछ रोगियों को ज्यादा समस्या थी, उन्हें भी उपचार दिया गया। वहीं आयोजकों प्रवीण सोनी व अन्य ने बताया कि करोना काल के दौरान यह शिविर नहीं लग पाया था, जबकि अब आगे हर वर्ष पहले की तरह ही इस शिविर का आयोजन नादौन में किया जाता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here