सार्थक पहल: विधायक डा. राज ने विधायकी भत्ते से जरुरतमंदों को प्रदान की सहायता

MLA-Doctor-Raj-distribute-swing-mechine-cash-money-needfull-people

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जहां देश में अलग-अलग हिस्सों में बड़े उत्साह के साथ आज़ादी के 70वें साल तथा 71दें दिवस के जश्न मनाए मनाए गए, वहीं हल्का चब्बेवाल में कांग्रेस विधायक डा. राज कुमार द्वारा एक खास तरीके के साथ इस दिवस को यादगार बनाया गया।

Advertisements

उन्होंने चब्बेवाल के कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की। इसके बाद डा. राज ने चुनाव से पहले चब्बेवाल की जनता से किये वायदे को अमली जामा पहनाते हुए अपने विधायक के तौर पर मिले पहले वेतन का पहला भाग चब्बेवाल की जरुरतमंद जनता को समर्पित किया। इस प्रयास के तहत जरुरतमंत महिलाओं व बच्चों को स्व:निर्भर बनाने के लिए सिलाई मशीनें. चलने फिरने से मजबूर को व्हील चेयरें तथा कुछ को साइकल भेंट करके मदद की। हमेशा खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने वाले डा. राज इस अवसर पर युवा बॉडी बिल्डर फनिंदर भट्टी को विशेष खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जाने हेतु उसकी टिकट के लिए नकद सहायता भेंट की।

इस अवसर पर डा. राज ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव एवं ढींगरा जैसे लाखों स्वतंत्रता सैनानियों की अपना लहू बहाने की कुर्बानियों के चलते आज हम आजादी का आनंद मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रयास एक शुरुआत है तथा इस शुरुआत के लिए आज से बेहतर अन्य कोई दिन नहीं हो सकता था तथा इसी प्रकार आने वाले समय में भी इसी प्रकार जारी रहेगा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में समारोह में शामिल हुए चब्बेवाल कांग्रेस के समस्त प्रमुख नेता, कार्यकर्ताओं तथा जनता का तह दिल से धन्यवाद करते हुए डा. राज ने कहा कि उनका भर्सक प्रयास रहेगा कि चब्बेवाल के किसी भी नागरिक की आंखों में लाचारी, बेबसी तथा दुख के आंसू न रहें।

इसके बाद डा. राज कुमार ने माहिलपुर के एक ब्लाइंड स्कूल में स्पैशल बच्चों को भी नकद मदद देने उपरांत बेहद जरुरतमंद बच्चों को भी मकद मदद दी तथा बच्चों को गांधी, नेहरु, सुभाष, शास्त्री बनने की प्रेरणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here