सरकारी प्राइमरी स्कूल खनौड़ा: अध्यापिका की निर्मम मार से चौथी कक्षा का चेतन गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में सोमवार का दिन हादसों एवं वारदातों का रहा वहीं शिक्षा के मंदिर में अक्षर ज्ञान प्राप्त करने गए एक छात्र को अध्यापिका के गुस्से का शिकार होना पड़ा। अध्यापिका ने कथित तौर पर इतनी निर्ममता से चौथी कक्षा के छात्र को पीटा कि उसकी पीठ पर डंडे के निशान पड़ गए और डरे सहमें बच्चे को लेकर उसके अभिभावक सिविल अस्पताल में उसका मैडीकल करवाने पहुंचे।

Advertisements

जानकारी अनुसार गांव खनौड़ा के सरकारी प्राईमरी स्कूल में चौथी कक्षा में पढऩे वाले चेतन सिंह (8) के परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल की एक मैडम ने उसे बेरहमी से पीटा है। जिसके चलते उनका बेटा बुरी तरह से डरा एवं सहमा हुआ है। चेतन की हालत खराब होते देख सोमवार सायं करीब 7 बजे वे उसे सिविल अस्पताल होशियारपुर लेकर आए। जहां पर तैनात डाक्टर ने बताया कि चेतन की पीठ पर डंडे से प्रहार किए गए हैं, जिसके निशान साफ देखे जा सकते हैं। किसी ने निर्ममता से चेतन की पिटाई की है।

चेतन की मां मनजीत कौर व पिता सुखदेव सिंह ने आरोप लगाया कि उक्त मैडम अकसर बच्चों की बेरहमी से पिटाई किया करती है। सोमवार 2 बजे के करीब चेतन स्कूल से घर लौटा तो बहुत डरा-सहमा और गुमसुम था। वो घर आता ही बिस्तर पर लेट गया। उन्होंने बताया कि चेतन से बार-बार पूछने पर उसने बताया कि उसे मैडम ने बहुत बुरी तरह से पीटा है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने चेतन की कमीज हटाकर देखा तो उसकी पीठ पर नीले व लाल निशान पड़े हुए थे, जिसे देख वे समझ गए कि चेतन को मैडम ने बहुत बुरी तरह से पीटा है।

उन्होंने बताया कि जब वे मैडम के पास गए तो उन्होंने कहा कि आपका बचचा पढ़ाई में बहुत कमजोर है तथा उन्होंने चेतन की पिटाई किए जाने से साफ इंकार कर दिया।
इस संबंध में खनौड़ा प्राईमरी स्कूल के हैडमास्टर सोमनाथ से बात करने पर उन्होंने कहा यदि परिजन आरोप लगा रहे हैं तो मंगलवार सुबह स्कूल खुलते ही वह इस मामले की जरुर जांच करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here