मुस्लिम कब्रिस्तान के सुधार का काम शुरु करवाने के लिए शिव सेना सर्वधर्म पार्टी ने एमएफ फारुकी, एडीजीपी पंजाब का आभार प्रगट किया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना सर्वधर्म पार्टी के पंजाब उप-प्रधान जावेद खान ने कहा कि भरवाईं रोड पर स्थित इकलौते मुस्लिम कब्रिस्तान की खस्ता हालत को सुधारने के लिए वे पिछले 3-4 वर्षों से प्रयास कर रहे थे। इसी कड़ी में  उनकी पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने  लगभग 4 महीने पहले एम. एफ. फारुकी, ए.डी.जी.पी. पंजाब तथा पंजाब वक्फ बोर्ड के चेयरमैन से मुलाकाल कर होशियारपुर के मुस्लिम कब्रिस्तान की खस्ता हालत से अवगत करवाया था जैसे कि कब्रिस्तान की कोई चार दीवारी नहीं है, ना ही वहां लाईट का प्रबंध है, आवारा जानवर अंदर घूमते रहते हैं तथा कब्रों की बेअदबी करते हैं और गंदा नाला बीच में से निकलता है । एम. एफ. फारुकी ने आश्वासन दिया था कि कब्रिस्तान की हालत को सुधारने के लिए शीघ्र ही कदम उठाये जायेंगे।

Advertisements

अपने वादे को पूरा करते हुए आज से कब्रिस्तान के सुधार का काम शुरु हो गया है। सबसे पहले चार दिवारी का काम शुरु करवाया गया है। इस अवसर पर जावेद खान ने एम. एफ. फारुकी जी का अपना वादा पूरा करने के लिए तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा कि पार्टी उन्हे शीध्र ही सम्मानित करेगी। उन्होने कहा कि लोग वादे तो बहुत करते हैं पर निभाता कोई-कोई ही है। उन्होने साथ ही होशियारपुर वक्फ बोर्ड का भी धन्यवाद किया। इस अवसर पर मो. असलम, मो. रौशन. जिला यूथ प्रधान जग्गा पहलवान, लाडी, मनधीर सिंह, सुनील कुमार लडियार, शीला, शैंटी, निंधी, रोहित आदि भी उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here