लखीमपुर खीरी के दोषियों को फांसी की सजा दी जाए: बीटीएफ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बीजेपी के गुंडा मंत्री अजय मिश्रा टोनी के पुत्र अशीष मिश्रा को बीजेपी सरकार से शह मिल रही है तभी तो लखीमपुर खीरी की घटना में चार से पाँच दिन बीत जाने के बाद भी उस की गिरफ़्तारी नहीं हुई । इन बातों का प्रकटावा करते हुए जिला इंचार्ज वीरपाल और जिला सैक्ट्री जस्सा नन्दन ने कहा कि बीजेपी का असली चेहरा नंगा हो चुका है। बीजेपी का किसानों प्रति व्यवहार इस घटना के बाद साफ दिख रहा है। किस तरह बीजेपी के नेता के लडक़े ने गाड़ी नीचे ले कर किसानों को कुचल दिया। उस के बाद लगातार उस का पिता केन्द्रीय ग्रह मंत्री अजय मिश्रा टोनी लगातार प्रैस कान्फ्रÞेंसों करके झूठ और झूठ बोल रहा है।

Advertisements

आम लोगों से ले कर खास लोगों तक लखीमपुर यूपी में मोदी और योगी सरकार द्वारा लोगों को वहां न जाने देना भी लोकतंत्र का हत्या है । इस से साफ पता लगता है कि मोदी और योगी इन दोनों के राज में लोकतंत्र की जगह तानाशाही चल रही है । बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने यह मांग करते कहा कि अजय मिश्रा टोनी को उस के ग्रह मंत्री के ओहदे से तुरंत बरखास्त किया जाये, अजय मिश्रा टोनी ग्रह मंत्री के ओहदे पर रह कर पोस्टमार्टम रिपोर्टों में भी काफी घपला कर दिया है । पोस्टमार्टम रिपोर्टों में गोली बजने का कोई जैसे नहीं हुआ जब कि एक किसान के सिर पर गोली लग कर भी मौत हुई है । इस से पता लगता है कि वहां के डाक्टर और शासन प्रशासन सरकार के दबाव नीचे काम कर रहा है।

बेगमपुरा टाईगर फोर्स ने सरकार को चेतावनी देते कहा कि अजय मिश्रा को पकड़ कर जेल अंदर किया जाये और सख्त धरावों के अंतर्गत फांसी की सजा दी जाए। इस मौके राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लन, दोआबा इंचार्ज सोम देव संधि, दोआबा प्रधान अमरजीत संधि, जिला इंचार्ज वीरपाल ठरोली, जिला प्रधान बब्बू सिंगड़ीवाला, जिला सचिव नरेश सिंगड़ीवाला होशियारपुर, सचिव जस्सा नन्दन, जुझार सलामाबाद, भुपिन्दर इस्लामाबाद, हुस्न लाल, सत्तपाल, दलजीत कुमार, सुखा सलेमपुरीए, हुस्न लाल, हरदीप मल्ल व सरबजीत मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here