बारिश बनी आफत: मैहंग्रोवाल से कोटपटियाल जा रहे हैं तो सावधान

road-damage-heavy-rain-kotpatial-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हल्का शाम चौरासी में पड़ते गांव कोट पटियाल में बारिश ने खासी तबाही मचाई है। पहाड़ी क्षेत्र में बसे इस गांव को जोडऩे वाली मुख्य सडक़ का एक बड़ा हिस्सा बह जाने से लोगों को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisements

अगर आप मैहंग्रोवाल से कोटपटियाल व ऊपरले मलोट या फिर इस मार्ग से होकर हिमाचल की तरफ जा रहे हैं तो सावधान हो जाएं, क्योंकि कोटपटियाल के समीप पहाड़ी की चोटी पर बनी सडक़ का एक हिस्सा बारिश के कारण बह जाने से इस मार्ग से गुजरना किसी जोखिम से कम नहीं है, क्योंकि मिट्टी खिस्कने से कभी भी बड़ा हादसा होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। हालांकि लोगों व संबंधित विभाग द्वारा रेत की बोरियां लगाकर राहगीरों को सुचेत करने के प्रयास तो किए गए हैं, मगर फिर भी हालात जोखिम भरे बने हुए हैं।

जिससे किसी भी समय कोटपटियाल व इसके आसपास के गांवों का राफ्ता शहर से कट सकता है। लोगों ने सरकार व जिला प्रशासन से मांग की है कि रास्ते को ठीक करने के लिए जल्द से जल्द कदम उठाए जाएं ताकि कोई बड़ा हादसा न हो।

लोगों ने मांग की कि कोट-पटियाल की तरफ जाते समय मैहंग्रोवाल एवं दूसरी तरफ नंगल जरियाला की तरफ से चेतावनी बोर्ड लगाए जाने चाहिए ताकि कोई बड़ी गाड़ी लेकर इस तरफ न जाए व हादसे का शिकार न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here