शिरोमणी अकाली दल ने कांग्रेसी विधायक के खिलाफ किया भारी विरोध प्रदर्शन

ठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। शिरोमणी अकाली दल (शिअद) और यूथ अकाली दल(वाईएडी) के सदस्यों के साथ नौजवानों ने यहां भोआ विधायक जोगिंदरपाल की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन किया, जिसने अनुसूचित जाति के नौजवान द्वारा उसकी कारगुजारी के बारे में पूछने में उसके साथ मारपीट की थी। शिरोमणी अकाली दल तथा यूथ अकाली दल के साथ नौजवानों ने कांग्रेसी विधायक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस उपाध्यक्ष (डीएसपी) के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होने इस अवसर पर विधायक का पुतला भी जलाया। पठानकोट यूथ अकाली दल के अध्यक्ष जसप्रीत सिंह राणा ने मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी से जोगिंदरपाल से इस्तीफा मांगने और उन्हे विधानसभा से निलंबित करने सहित अनुकरणीय कार्रवाई करने को कहा।

Advertisements

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री को इस मामले में निर्णायक कार्रवाई करनी चाहिए, वरना ऐसा लगेगा कि व केवल फोटो खिंचवाने में व्यस्त रहते हैं तथा राज्य की जनता को न्याय सुनिश्चित करने का उनका कोई इरादा नही है। राणा ने यह भी घोषणा की कि अब हर युवा जोगिंदरपाल से पूछेगा कि उन्होने हलके के लिए क्या किया है। ‘‘ कांग्रेसी विधायक ने एक अनुसूचित जाति के युवक को दबाने की कोशिश की है, जिसने उनसे उनकी कारगुजारी के बारे प्रश्न किया था। अब हम हर मंच पर यह सवाल पूछेंगें।

उन्होने कांग्रेसी विधायक से यह भी बताने के लिए कहा कि उन्होने हलके में नशे को समाप्त करने के लिए क्या किया है। हलके में कितने नौजवानों को रोजगार दिया गया और उनके द्वारा क्या विकास कार्य किए गए? युवा कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई न करने और पूरी घटना को ‘तुच्छ घटना’ करार देने पर गृहमंत्री सुखजिंदर रंधावा की निंदा की। उन्होने का कि युवा अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को करारा जवाब देंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here