वारदात: कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हरीश आनंद के चाचा पर दातर से हमला कर लूटा

Deepak-nayyar-advtहोशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक तरफ जहां डेरा सच्चा सौदा प्रमुख पर शारीरित उत्पीडऩ के दोष सिद्ध होने के बाद संत राम रहीम को जेल भेजे जाने से पैदा हुआ हालातों के बाद पंजाब व हरियाणा सहित साथ लगते राज्यों में हाई अल्र्ट घोषित किया गया है तथा पुलिस द्वारा चौकसी बढ़ा दी गई है वहीं होशियारपुर में पुलिस के लाख दावों के बावजूद लूटपाट एवं चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वालों के हौंसले बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं। राम रहीम मामले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत कहने वाली पुलिस किस तरह से सतर्क है इसका अंजादा शहर में हो रही अपराधिक घटनाओं से लगाया जा सकता है।

Advertisements

ताजा घटना में गत रात्रि 26 अगस्त को रात करीब साढ़े 9 बजे जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद के चाचा संजीव आनंद पर लुटेरों ने दातर से हमला कर उन्हें लूट का शिकार बना लिया। इस मामले में हैरानीजनक बात ये रही कि जब वे 27 अगस्त यानि आज सुबह पुलिस में शिकायत देने गए तो पुलिस ने ये कहते हुए टाल दिया कि आज नहीं कल आना। जिसे लेकर पीडि़त का दर्द और बढ़ गया है।

जानकारी अनुसार हरीश आनंद ने बताया कि उनके चाचा गत रात्रि काम से रात करीब साढ़े 9 बजे हरियाना रोड से अपने निवास स्थान लंबी गली बहादुरपुर की तरफ आ रहे थे कि रास्ते में उनके एक युवक ने लिफ्ट ली। उन्होंने बताया कि भंगी पुल के पास पहुंचने पर उसने उन्हें भंगी पुल से लाजवंती की तरफ जाती सडक़ पर छोडऩे की बात कही। अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचे ही थे कि पीछे से एक अन्य वाहन पर आ रहे एक युवक ने उनके गले पर दातर रख दिया। इस उपरांत दोनों ने उनका पर्स व मोबाइल आदि छीन दिया। जब संजीव आनंद ने उन्हें पर्स में से पैसे निकाल लेने व कागजात वापस देने की बात कही तो युवक ने उनकी पीठ पर दातर दे मारा। जिससे वह बहुत बुरी तरह से घबरा गए। उन्होंने बताया कि जाते समय युवक उनके स्कूटर की चाबी भी टेढ़ी कर गए।

जिसे उन्होंने किसी तरह सीधा किया और घर पहुंचे तथा इसके बाद उन्होंने इस संबंधी उन्हें (हरीश आनंद) को इस संबंधी जानकारी दी। इस पर उन्होंने थाना सिटी में बात की तथा पता चला कि ये इलाका थाना सदर में आता है। हरीश आनंद ने बताया कि आज जब उनके चाचा थाना सदर गए तो वहां से जवाब मिला कि कल आना तो रिपोर्ट लिख लेंगे। हरीश आनंद ने बताया कि कल 28 अगस्त को वे खुद थाने जाएंगे तथा इस संबंधी पुलिस अधिकारियों से बात करके ऐसा कहने वाले कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग करेंगे।

brownstone-school-advt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here