नौजवानों के लिए सरकारी व प्राइवेट नौकरी की तैयारी संबंधी नि:शुल्क आनलाइन कोचिंग कक्षाएं शुरु: डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि पंजाब सरकार के मिशन घर-घर रोजगार के अंतर्गत जहां प्रदेश के नौजवानों को रोजगार दिलाया गया है वहीं अब सरकार नौजवानों को सरकारी व प्राइवेट नौकरी की तैयारी के लिए नि:शुल्क कोचिंग भी दे रही है। इस प्रयास से उन नौजवानों के लिए जो विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं व सरकारी नौकरी की कोचिंग के लिए प्राइवेट कोचिंग सैंटरों को फीसें दे रहे हैं, उनको काफी राहत मिलेगी।

Advertisements


डिप्टी कमिश्नर ने जिले के नौजवानों को पंजाब सरकार के इस प्रशंसनीय प्रयास का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की है। उन्होंने बताया कि नौजवानों को आनलाइन माध्यम से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी की कोचिंग दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस आनलाइन कोचिंग कक्षाओं का उद्देश्य जिले के पढ़े-लिखे नौजवानों को सरकारी व प्राइवेट नौकरियों के लिए मुकाबले की परीक्षाओं के योग्य बनाना है ताकि वे बेहतर रोजगार हासिल कर सकें।

उन्होंने बताया कि जिले के नौजवान https://www.eduzphere.com/freegovtexams लिंक पर जाकर आनलाइन कोचिंग के लिए अपने आप को रजिस्टर्ड  करवा कर सरकार के इस प्रयास का अधिक से अधिक लाभ प्राप्त करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here