हिन्दू-सिख भाईचारे का प्रतीक हैं हमारे धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम: हरजीत मठारु

ganesh-utsav-hoshiarpur-punjab.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सामाजिक संस्था नई सोच वैल्फेयर सोसायटी एवं जय महाराष्ट्र गणेश उत्सव मंडल की तरफ से अश्विनी गैंद की अगुवाई में करवाए जा रहे 9वें गणेशोत्सव के तीसरे दिन अकाली दल के बी.सी. विंग के शहरी अध्यक्ष हरजीत सिंह मठारु एवं कांग्रेसी नेता अशोक सूद हैप्पी ने विशेष तौर से पहुंच कर हाजिरी लगवाई।

Advertisements

इस अवसर पर सेवा भारती के अरविंद शर्मा, अकाली नेता रणधीर सिंह भारज, गुरप्रीत सिंह कोहली, जसपाल सिंह कोहली, रघुवीर सिंह बेदी, एडवोकेट संदीप शर्मा ने भी गणेश जी की वंदना की।

इस मौके पर हरजीत सिंह मठारु ने कहा कि होशियारपुर का या सौभाग्य है कि यहां पर सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम होते रहते हैं जोकि समाज के हर वर्ग को मिलजुलकर रहने तथा भाईचारे का संदेश देते हैं। उन्होंने कहा कि देश की संस्कृति को जानना तथा उसका आदर सम्मान करना हम सभी का फर्ज है तथा पंजाब में हिन्दू-सिख भाईचारा इस बात की मिसाल है कि भारत में विभिन्न में ही एकता है और यहां के निवासी हरेक संस्कृति का स्वागत दिल से करते हैं। उन्होंने आयोजक समिति और अश्विनी गैंद का गणेश उत्सव के माध्यम से समाज को एक करने के लिए किए जा रहे प्रयासों के प्रति उनका सराहना की।

इस मौके पर उद्योगपति विजय अरोड़ा, योगाचार्य सुभाष नैय्यर, महासचिव अशोक कुमार शर्मा, नीरज गैंद, राजेश शर्मा, नरेश वर्मा, तिलक राज, राकेश ठाकुर, मयंक, अंकुश, साम्बा, गणेश, ज्योति, अमोल, रवि, राज कुमार, भीम राव, दत्ता, साम्बा जी यादव, टिंकू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here