डा. राज ने बुगरा गांव के विकास कार्यों का गांव के बुजुर्ग से करवाया उद्घाटन

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। हलका वासियों की हर मांग को पूरा करने के लिए मैं हर प्रयास करुंगा। यह विचार हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने उस समय कहे जब वह गांव बुगरा में इंटरलाक से तैयार गलियों का उद्घाटन करने पहुंचे थे। गांव की लगभग सभी गलियां एवं नालियां लगभग 12.50 लाख रुपये की लागत से बनवाई गई हैं। जिसका उद्घाटन डा. राज ने गांव के बुजुर्ग बतना राम जी के करकमलों से करवाया। डा. राज ने कहा कि हम अपने बुजुर्गों के आशीर्वाद से ही जीवन में सफल होते हैं तथा उनकी छत्रछाया में ही हम सही फैसले ले सकते हैं। इस लिए हमें अपने बुजुर्गों की हमेशा देखभाल करनी चाहिए।

Advertisements

इस अवसर पर गांव की सरपंच अमरजीत कौर ने गांव आने पर विधायक डा. राज कुमार का स्वागत किया और गांव की तरक्की के लिए डा. राज कुामर का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि उनके गांव की बजूरी वाली पक्की सडक़भी हमंजूर हो गई है तथा इसका कार्य जल्द शुरु होगा। गांव में वाटर सप्लाई की पाइप लाइन का काम भी शुरु हो जाएगा जोकि लगभग 5.30 लाख रुपये के साथ पूरा होगा। गौरतलब है कि इसके अलावा गांव बुगरा को 8.67 लाख रुपये की ग्रांट मुहैया करवाई गई, जिसे गांव के शेष कार्य पूरे करवाए गए। इस मौके पर डा. राज ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा ही लोगों की भलाई के लिए काम किए तथा भविष्य में भी करती रहेगी।

उनकी हमेशा यही कोशिश रहती है कि अपने हलके के निवासियों को अधिक से अधिक सहूलतें मुहैया करवाएं ताकि उनका जीवन सुखमयी हो सके व उन्हें किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इस मौके पर सुरजीत सिंह सचिव कांग्रेस, मदन लाल नंबरदार, पंच प्रषोत्तम लाल, कृष्णा देवी पंच, तरसेम लाल पंच, पूर्व सरपंच अवतार सिंह, कशमीर सिंह नंबरदार, रोहित सिंह, हरजिंदर कौर, बलजीत मैडीकल स्टोर कोट फतूही आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here