दिसंबर में पढ़े लिखे नौजवानों के लिए लगेंगे हाई एंड जॉब फेयर व स्व रोजगार ऋण मेले: दरबारा सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास)-कम -सी.ई.ओ. जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो दरबारा सिंह ने कहा कि दिसंबर माह में पढ़े-लिखे नौजवानों को अच्छे वेतन पर अलग-अलग प्राइवेट कंपनियों में नौकरी दिलवाने के लिए व जिले के नौजवानों को नया कारोबार खोलने के लिए कम ब्याज दर पर ऋण मुहैया करवाने के लिए हाई एंड जॉब फेयर व स्व रोजगार ऋण मेले लगाए जाएंगे। वे आज पंजाब सरकार के फ्लैगशिप प्रोग्राम घर-घर रोजगार के अंतर्गत जिले के लीड बैंक व जिले की अलग-अलग ऋण एजेंसियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

ए.डी.सी. ने अलग-अलग विभागों व ऋण एजेंसियों के अधिकारियों के साथ की बैठक
अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने ऋण मेलों में मौके पर ही व कम से कम कागज पत्रों के साथ ऋण जारी करने की हिदायत की ताकि प्रार्थियों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने जिले में पी.एस.डी.एम. के अंतर्गत चलाए जा रहे स्किल सैंटरों से ट्रेनड हो चुके बच्चों के लिए ब्लाक स्तर पर रोजगार कैंप लगाने के लिए कहा।
इस मौके पर जिला रोजगार अधिकारी गुरमेल सिंह ने बताया कि हाई एंड जॉब फेयर व स्व रोजगार ऋण मेले को सफल बनान े के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर प्लेसमेंट अधिकारी मंगेश सूद, कैरियर काउंसलर आदित्य राणा, लीड जिला मैनेजर तरसेम सिंह पुरेवाल, जिला उद्योग केंद्र से फ्कंशनल मैनेजर निरुपा रामपाल व अन्य ऋण एजेंसियों के अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here