ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो में लगाए गए रोज़गार मेलों में 117 नौजवानों का रोज़गार के लिए चयन

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िले के अधिक से अधिक बेरोजगार नौजवानों को रोज़गार के अवसर प्रदान करने के लिए ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, (डी.बी.ई.ई.) जालंधर की तरफ से दिसंबर महीने की शुरुआत में लगाए गए रोज़गार मेलों में अब तक 117 नौजवानों का अलग -अलग कंपनियों द्वारा रोज़गार के लिए चयन किया जा चुका है। इससे सम्बन्धित और ज्यादा जानकारी देते हुए अतिरिक्त  डिप्टी कमिश्नर (विकास) जसप्रीत सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार के ‘घर -घर रोज़गार और कारोबार मिशन के अंतर्गत 1,2 और 3 दिसबंर को डी.बी.ई.ई. में रोज़गार मेला लगाए गए थे, जिन में अलग -अलग कंपनियों की तरफ से 117 नौजवान का रोज़गार के लिए चयन किया गया । 

Advertisements

उन्होने आगे बताया कि इसी कड़ी के अंतर्गत अगला रोज़गार मेला 6 दिसंबर सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर में लगाया जा रहा है, जिस में वसल एजुकेशन ग्रुप, कुइक्कर एच.आर. एकसिस बैंक, बाएजूस और आई.सी.आई.सी.आई. बैंक जैसी नामी कंपनियाँ नौजवानों को रोज़गार के मौके प्रदान करने के लिए पहुँचेंगी। उन्होंने आगे बताया कि ग्रेजुएशन /एन.टी.टी. /बी.ऐड्ड. योग्यता रखने वाले उम्मीदवार इस रोज़गार मेले में इंटरव्यू देने के योग्य होंगे। इन कंपनियों की तरफ से योग्य उम्मीदवारों को 15000 से 23000 रुपए प्रति महीना वेतन की आफर दी जायेगी।

श्री सिंह ने यह भी बताया कि कैंप दौरान कोविड -19 महामारी से सम्बन्धित जारी सभी निर्देशों की सख़्ती से पालना की जायेगी, जिस में उम्मीदवारों की थर्मल स्कैनिंग से ले कर सेनिटेशन, सामाजिक दूरी आदि का पूरा ख़्याल रखा जायेगा और भाग लेने वाले हर उम्मीदवार और नियोजक का मास्क पहनना लाज़िमी होगा। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने ज़िले के बेरोजगार नौजवानों को मनचाही नौकरी या स्व रोज़गार के मौकों के लिए इन रोज़गार मेलों का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील की और कहा कि और ज्यादा जानकारी के लिए हैल्पलाइन नं. 90569 -20100 पर संपर्क किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here