डीजे वाली चन्नी सरकार लोगों की आवाज़ नही दबा सकती: निपुण शर्मा


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब सरकार के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों से ख़ौफ़ज़दा चन्नी सरकार ने इनकी आवाज़ दबाने के लिए पंजाब के डीजीपी ने जो खोज की है उसके लिए मजाक का पात्र बन गए है।भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा,जिन्दू सैनी,गगन बत्तरा,राजा सैनी,परविंदर सिंह ने संयुक्त तौर पर जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि आज पंजाब के जो हालात मुख्यमंत्री चन्नी की नेतृत्व वाली सरकार में बनते जा रहे हैं वह किसी से छिपे नहीं है। क्योंकि आज प्रत्येक वर्ग सड़कों पर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा है।

Advertisements

मुख्यमंत्री ने उनके विरोध से घबराकर डीजीपी पंजाब पुलिस से एक ऐसा ऑर्डर निकलवाया है कि जब भी किसी स्थान पर से गुजरे तो वहां पर उन प्रदर्शनकारियों की आवाज को दबाने के लिए वहां पर ऊंचे स्वर में डीजे को बजाने का प्रबंध किया जाए,ताकि उनके खिलाफ लगने वाले नारे डीजे के गानों में दब जाए और उनके कानों तक न पहुँच सके।पंजाब सरकार के यह आदेश चन्नी सरकार की मंशा जगजाहिर कर रहे है कि अपनी मांगों और अधिकारों को लेकर लड़ाई लड़ रहे लोगों की इन्हें रत्ती भर भी परवाह नही है। भाजपा इस बात की पुरजोर निंदा करती  हैं कि मुख्यमंत्री चन्नी लोगों को दबाने के लिए अनोखे अनोखे तरीके निकाल रहे हैं।एक ओर मुख्यमंत्री चन्नी मीडिया की सुर्खियां बटोरने के लिए लोगों से गाड़ी रोककर मिलना,कहीं सड़क पर जाकर पकोड़े चाय पीना आदि का दिखावा कर रहे हैं दूसरी ओर ऐसे हथकंडे अपनाकर लोगों को उनके लोकतांत्रिक अधिकार से  वंचित करने का भी प्रयास कर रहे हैं,जोकि सरासर गलत है।

शर्मा ने कहा कि ऐसे हथकंडे अपनाकर चन्नी सरकार जनता की आवाज़ नही दबा सकती।इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रत्येक व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार है,जिसे कोई छीन नही सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here