युवा और ज्यादा रोज़गार के लिए www.pgrkam.com पर स्वंय को रजिस्टर करवाए: डिप्टी डायरैक्टर

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िला रोज़ागर और कारोबार ब्यूरो, जालंधर के डिप्टी डायरैक्टर यशवंत राय ने जिले के युवा /विद्यार्थियों को पंजाब सरकार के घर -घर रोज़गार और कारोबार मिशन के अंतर्गत विभाग की वैबसाईट www.pgrkam.com पर स्वंय को रजिस्टर करवाने की अपील की ,जिससे अधिक से अधिक आवेदक सरकार के इस प्रयत्न का लाभ उठा कर अपनी मनपसंद नौकरी /कारोबार शुरू कर सकें।

Advertisements

उन्होंने बताया कि आवेदकों के लिए विभाग की उक्त वैबसाईट पर अपने -आप को रजिस्टर करना बहुत ही आसान है। आवेदक घर बैठे ही सिर्फ़ 2-3मिनट में अपने मोबाईल या कंप्यूटर से इस वैबसाईट पर रजिस्टर कर सकते है। उन्होंने कहा कि यदि किसी आवेदक को रजिस्ट्रेशन में किसी किस्म की समस्या का सामना करना पड़ता है तो वह ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो के ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स, जालंधर में स्थित दफ़्तर में आ कर भी अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि आवेदकों के लिए दफ़्तर में मुफ़्त इंटरनेट सेवा भी मुहैया करवाई जाती है।

श्री राय ने कहा कि पंजाब सरकार के आदेशों पर ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो की तरफ से बेरोजगार युवाओं को रोज़गार के अवसर प्रदान करने के लिए हमेशा योग्य प्रयत्न किये जाते रहते है और युवा लड़के और लड़कियाँ को उनकी योग्यता अनुसार रोज़गार मुहैया करवाने में भी ब्यूरो की तरफ से अहम भूमिका निभाई जा रही है। डिप्टी डायरैक्टर ने कहा कि प्रारथी और ज्यादा जानकारी के लिए दफ़्तर के हेल्पलाइन नं. 90569 -20100 पर संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here