विकास कार्यों में लापरवाही व भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में करोड़ो रुपयों की लागत से विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और इतने ही और करवाए जा रह हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के दौरान यह सुनिश्चित बनाया गया है कि विकास कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता न हो। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि विकास कार्यों में लापरवाही व भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  वे शहर के वार्ड नंबर 27 के मोहल्ला दीप नगर की गलियों में 17.13 लाख रुपए की लागत से लगने वाली इंटर लाकिंग टायले लगवाने के कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे। उन्होंने इस दौरान उन्होंने निगम अधिकारियों को तय समय में सडक़ निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश भी दिए।

Advertisements


विधायक ने कहा कि शहर में सभी सडक़ों व गलियों का निर्माण कार्य करवाया जा चुका है और जो बाकी कार्य बचा है उसे युद्ध स्तर पर पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर वार्ड में लोगों की मांग के अनुसार पहल के आधार पर विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक गुणवत्ता की बात है तो टैंडर के समय ही संबंधित ठेकेदार को इस संबंधी हिदायत कर दी गई है और अगर कहीं भी गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी आई तो संबंधित पक्ष के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


सुंदर शाम अरोड़ा ने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र में जरुरी सुविधाओं की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर के सर्वांगीण विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है और लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या का समयबद्ध तरीके से समाधान किया गया है। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, दलबीर कौर, सुदेश कुमारी, कुलविंदर सिंह हुंदल, अमरजीत सिंह, हरदेव सिंह, अमरजीत सिंह, अवतार सिंह, कुलदीप सिंह, शिव लाल, हरमेश लाल, चंद्र मोहन, सुखविंदर सिंह, सुरेश रानी, कमलजीत कौर, काशी राम, विक्की, चेतन, मनोहर सिंह आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here