जोनल स्तरीय प्राइमरी खेलें संपन्न

sports-if-education-department

होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज़): करनैल सिंह मठारू ने कहा कि प्राइमरी स्तर से ही खेलों की शुरूआत होती है। प्रतिभाओं की प्रदेश में कोई कमी नहीं है। खेल के क्षेत्र में जिला होशियारपुर ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचान बनाने का काम किया है। होनहार खिलाड़ी प्रदेश की शान है। प्राइमरी स्कूलों में इस तरह के खेलों का आयोजन शिक्षा विभाग करवाता है ताकि प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिले। प्रतिभाओं को सिर्फ प्रतियोगिताओं की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि खेलों में छात्राओं का निरंतर बढ़ रहा रुझान भविष्य के लिए अच्छे संकेत है।

Advertisements

खेलों में भी बेटियां देश का नाम रोशन कर रही है। बेटियों को खेलों के लिए अभिभावक प्रेरित करें ताकि उन्हें खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले। प्रवीण गुलियानी ने बताया कि जोनल स्तरीय प्रतियोगिता गांव सटियाणा में आयोजित होना क्षेत्र के लिए खेल के क्षेत्र के लिए अच्छी बात है। विजेता प्रतिभागी खिलाडिय़ों को ब्लॉक प्राइमरी शिक्षा अधिकारी करनैल सिंह मठारू ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर कमलदीप , जसवीर कौर, रणबीर कौर, जरनैल सिंह, नरेंद्र कौर, अवनिंदर कौर आदि उपस्थित थे।

परिणामों में सौ मीटर दौड़ में शोभित लाचौवाल प्रथम, मोहित शेखूपुर दूसरे, सागर शेरपुर तीसरे स्थान पर रहे, 200 मीटर दौड़ नीरज कुमार पथियाल पहले, विजय कुमार शेरपुर दूसरे, लवलीन लाचौवाल तीसरे स्थान पर रहे, 400 मीटर दौड़ शोभित पहले ,मोहित दूसरे, सागर भंगू तीसरे स्थान पर ।

Error: Contact form not found.

सौ मीटर लड़कियों में खुशबू सटियाणा पहले, निकिता शेरपुर गुलिंड दूसरे स्थान पर, 200 मीटर भारती सटियाणा पहले काशदी सटियाणा दूसके गुलीना शेरपुर गुलिंड तीसरे स्थान पर रहे, रिले दौड़ 400 मीटर खुशबू सटियाणा पहले, निकिता शेरपुर गुलिंड दूसरे स्थान पर रहे। कबड्डी में शेरपुर प्रथम व खो-खो में सटियाना पहले स्थान पर रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here