कांग्रेसी नेता मोहम्मद मुस्तफा पर देशद्रोह का पर्चा दर्ज हो: हिंदू संगठन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में विभिन्न धार्मिक संस्थाओं की एक बैठक बड़े हनुमान जी मंदिर में हुई। जिसमें मलेरकोटला से कांग्रेसी उम्मीदवार रजिया सुल्ताना के पति व पूर्व डीजीपी कांग्रेस नेता मोहम्मद मुस्तफा द्वारा भड़काऊ भाषण देने और समाज को आपस में लड़ाने की कोशिश की कड़े शब्दों में निंदा की गई और मुस्तफा को चेतावनी दी गई कि पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश ना करें। पंजाब एक है और तुम सहारनपुर से आकर यहां बदमाशी करने का प्रयास ना करो।  इस अवसर पर भारत भूषण वर्मा, अश्वनी शर्मा छोटा, संदीप सैनी व कृष्ण गोपाल आनंद ने कहा कि मोहम्मद मुस्तफा ने जो घटिया बयान बाजी की है वह अचानक नहीं की गई बल्कि एक सोची समझी साजिश के तहत की गई है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि मोहम्मद मुस्तफा पंजाब पुलिस में एक बड़े पद पर रहे हैं, इसलिए केंद्र की किसी जांच एजेंसी को यह मामला अपने हाथ में लेकर गहराई से जांच करनी चाहिए कि कहीं मुस्तफा के संबंध पाकिस्तानी ऐजेंसी आईएसआई से तो नहीं। उन्होंने कहा कि मुस्तफा मूलरूप से यूपी के सहारनपुर का रहने वाला है। जो पंजाब का माहौल जानबूझकर खराब करना चाहता है। उन्होंने कहा कि पंजाब का मुसलमान जो मूल रूप से पंजाबी है, वह कभी भी ऐसे विवादों को जन्म नहीं देते। सभी नेताओं ने कहा कि मुस्तफा के बयान के बाद पंजाब में धार्मिक स्थलों की वेअदवी के मामले एकदम से बड़े हैं जिससे स्पष्ट होता है कि इसमें भी कहीं ना कहीं मुस्तफा का हाथ हो सकता है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार मोहम्मद मुस्तफा पर देशद्रोह और समाज में अलग-अलग समुदायों में आपस में लड़ाने की साजिश का पर्चा दर्ज करें और पंजाब कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मांग करते हैं कि मुस्तफा को पद मुक्त कर कांग्रेस से निष्कासित किया जाए और उनकी पत्नी रजिया सुल्ताना की टिकट रद्द कर किसी अन्य को उम्मीदवार बनाया जाए। इसके बाद एक दरखास्त एसएसपी होशियारपुर को पर्चा दर्ज करने हेतु दी गई। इस अवसर पर करणी सेना के अध्यक्ष लक्की ठाकुर, महाबीर दल के प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद, प्रदेश महासचिव भारत भूषण वर्मा, सैनी जागृति मंच के सरपरस्त संदीप सैनी, युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अश्वनी शर्मा छोटा, पीठ परिषद के तिलक राज चौहान व संदीप नागोरी, श्री राम लीला कमेटी के महासचिव प्रदीप हांडा, अश्वनी शर्मा, शम्मी चावला, युवा वाहिनी के महासचिव सुखबीर सिंह मल्होत्रा व राजेश वर्मा, उप प्रधान दीपक पुरी, पंडित राजेश शर्मा, सूरज शर्मा, विकास शर्मा, समीर शर्मा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here