पंजाब मेँ भाजपा-सहयोगी दलों की सरकार बनने पर ड्रग्स का कारोबार करने वालों की उधेडेंगे खाल : राजनाथ सिंह 

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़): देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दातारपुर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की विदेश नीतियों की बदौलत आज हमारे देश भारत को विश्व के मानचित्र पर  एक पहचान के रूप में देखा जाता है इसलिए ही अब हमारे भारत देश के किसी भी विषय को दुनिया गंभीरता से लेती है। ऐसी बदलाव की परिस्थितियां प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारत को दुनिया के अंदर एक महाशक्ति के रूप में उभारने का संकल्प लिया हुआ है जिसको पूरा करने के लिए हम सबको मिलजुल कर काम करना होगा। रक्षा मंत्री ने अपने यह विचार कांग्रेस नेता  राहुल गांधी के संसद में दिए गए  उस वक्तव्य का उत्तर देते हुए व्यक्त किए जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर यह गंभीर आरोप लगाया है कि सरकार की गलत विदेश नीतियों के कारण पाकिस्तान और चीन की आपस में गूढ़ दोस्ती हुई है। वह दातारपुर में विधानसभा हलका दसूहा से भाजपा प्रत्याशी ठाकुर रघुनाथ राणा के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होनें कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा  कि यदि वह  ऐसे बेबुनियाद आरोप लगाने से पहले देश के इतिहास को खंगाल लेते तो उन्हें पता चल जाता कि हमारे देश क़े साथ इंच पड़ोसी देशों के साथ जुड़ी समस्याएं कैसे पंडित जवाहर लाल नेहरु औऱ इंदिरा गांधी क़े शासनों वक़्त हुईं गलतियों से पैदा हुई हैं।

Advertisements

राजनाथ सिंह ने मोदी सरकार को गरीबों, मजदूरों, किसानों कि हमदर्द सरकार बताया औऱ कहा कि भाजपा की विचारधारा श्री गुरू नानक देव जी  महाराज द्वारा स्थापित दया, संतोष, जरूरतमंदों की सहायता जैसों आदर्श पर आधारित होकर कार्य कर रही है़। सबका साथ सबका विकास औऱ सबका विश्वाश भाजपा का जो मूलमंत्र है़, उसको हमने कोरोना क़े संकट वक़्त से गरीबों जरूरतमंदों क़ो हर महीने राशन देकर, इससे पहले से महिलाओं कोचूल्हे क़े धुंए से मुक्त करते हुए रसोई गैस सिलेंडर मुहैया करने जैसे अनेकों कल्याणकारी योजनाएं शुरू करके दिखा चुके हैं। उन्होनें पंजाब में भाजपा नेतृत्व में सहयोगी संगठनो वाली सरकार बनाने की मार्मिक अपील भी करते कहा कि आपको पता होना चाहिए कि यहां भी भाजपा की सरकारें हैं उन प्रदेशो में विकास तेज गतिविधियों से दौड़ रहा है़।पंजाब में विकास कही दिखाई नहीं देता है़। जैसा की अव यह हर कोई  जानता है़ कि पंजाब में क़ानून व्यवस्था का तमाशा बना  हुआ है़, ड्रग्स का व्यापार अपनी चरम सीमा पर है़, यहां बेरोजगारी एक बडी समस्या है़, यह सब वास्तव मेँ चिंतनीय विषय हैं। उन्होनें ‘आप’ पर भी सियासी तंज कसे और कहा कि पंजाब के लोग देने मेँ विश्वाश करते हैं न कि मुफ्त में कुछ लेना जानते हैं।

इनके मुफ्त के शोर क़े जाल में पंजाबी फंसने वाले नहीँ हैं। सरकारें अंहकार से नहीं सेवा भाव  से चलती हैं। पीएम मोदी जि नए किसानों क़े हित में 3 कृषि क़ानून बनाए, लेकिन किसान आन्दोलन में उन्होनें यह कह्ते हुए कि मैं इन क़ानूनों को रद्द कार दिया कि मैं इनके बारे अच्छी तरह से समझा नहीँ सका इस लिए मैं क्षमा मांगता हूं। पंजाब की जनता यहा भाजपा नेतृत्व मेँ सहयोगी  संगठन की सरकार बनवायें तो फिर देखें कि केसे हम ड्रग्स का कारोबार करने वालों की खाल उधेड्ते हैं। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मन्त्री सोम प्रकाश, महंत रमेश दास शास्त्री, भाजपा क़े राष्ट्रीय नेता एवं पूर्व सांसद अविनाश रया खन्ना, जिला भाजपा प्रभारी विपन महाजन, जिला प्रधान संजीव, महामंत्री सतपाल शास्त्री, रमन कौल, संजीव भारद्वाज आदि भी हाजिर थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here