पावरकाम कर्मियों की ओर से काले बिले लगा किया रोष प्रदर्शन

-14 सितंबर को पटियाला में विशाल धरना
होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट – गुरजीत सोनू / अरविन्द शर्मा :पी.एस.ई.बी. ज्वाइंट फोर्म के आह्वान पर सिविल लाइन उपमंडल होशियारपुर कर्मियों की ओर से काले बिले लगा रोष रैली की गई। इस रैली में लोकल सब डिवीजनों (माडल टाऊन/शहरी सब डिवीजन) के साथी भी शामिल हुए। रोष रैली पावरकाम की मैनेजमैंट द्वारा ज्वाइंट फोर्म के साथ बैठक दौरान पे-बैंड का मसला तिथि 25 अगस्त 2017 तक हल करने का भरोसा दिया गया था पर इसके बारे कोई फैसला नहीं किया गया। 15-16 वर्ष की सर्विस वाले वर्कचार्ज कर्मी रैगूलर नहीं किए जा रहे और न ही उनके बढ़े हुए ग्रेड-पे लागू किए जा रहे है और विभिन्न कैटागरी की खाली पड़े हजारों की तदाद में पदों को रैगूलर भर्ती द्वारा नहीं भरा जा रहा। ठेकेदारी सिस्टम द्वारा नौजवानों की शोषण किया जा रहा है।

Advertisements

डी.ए. की किश्तों का बकाया और जनवरी 2017 की किश्त बारे कोई भी फैसला नहीं किया जा रहा तथा अन्य मांगों को लागू करने में आना-कानी की जा रही है। मजबूर होकर ज्वाइंट फोर्म तिथि 25 अगस्त के बाद फिर के संघर्ष तेज करने के लिए आज 7-8 सितंबर 2017 को काले बिले लगाकर रोष रैलिया करेंगे। 27 अगस्त से 14 सितंबर 2017 तक वर्कर टू-रूल लागू किया गया। 14 सितंबर 2017 को हैड आफिस पटियाला में एक विशाल धरना दिया जा रहा है।

इस अवसर पर गुरदीप सिंह प्रधान इम्लाइज फैडरेशन शहरी मंडल, बिंदरपाल सिंह प्रधान माडल टाऊन, अश्विनी कुमार सचिव सिविल लाइन, दीपक सैनी प्रधान शहरी सब डिवीजन, रणजीत सिंह सह सचिव शहर मंडल होशियारपुर द्वारा संबोधित करते हुए मैनेजमैंट को चेतावनी दी गई कि मुलाजिमों की उपरोक्त सभी मांगे तुरंत लागू की जाए, नहीं तो उन्हें संघर्ष के लिए मजबूर होना पड़ेगा। जिसकी जिम्मेवारी मैनेजमैंट की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here