चुनावी माहौल बीजेपी की पतली हो चुकी हालत को कर रहा बयान : राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। माहौल बता रहा है कि बीजेपी के दिन अब गिनती के बचे हैं। यह बात राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई की मारी जनता का आक्रोश बीजेपी के प्रति सातवें आसमान पर है। जनता अब जल्द से जल्द बीजेपी के कुशासन से निजात पाना चाह रही है। उन्होंने कहा कि जनता ही नहीं बीजेपी के अपने नेता व कार्यकर्ता बीजेपी की तानाशाही हुकूमत से तंग आ चुके हैं। आलम यह है कि पंजाब में बीते दिनों हिमाचली मूल के बीजेपी से संबंध रखने वाले नेता पर सरेआम कार्यकर्ताओं व बीजेपी नेताओं का गुस्सा इस कदर फूटा कि बात जूतम पैजार तक जा पहुंची। यह सारे घटनाक्रम बता रहे हैं कि बीजेपी को अब न अपने झेलना चाहते हैं न पराए झेल पा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी का जाना तय है। उन्होंने कहा कि वास्तव में बीजेपी की दमनकारी नीतियों के कारण जनता बीजेपी से नाराज नहीं है बल्कि नफरत पाल बैठी है, जिसके चलते लोकतंत्र से आम आदमी का विश्वास लगातार कम हुआ है।

Advertisements

तीन महिला मंडलों को दिए 12-12 हजार रुपए
राजेंद्र राणा नेव सुजानपुर शहर के वार्ड नं. 4 में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह में तीन महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर सम्मानित किया। जबकि एक अन्य स्वयं सहायता समुह को भी राणा द्वारा टैंट दिया गया है। काबिलेगौर है कि राणा महीनों से सुजानपुर स्वयं सहायता समुहों को लगातार सामाजिक कार्यों में उपयोग होने वाले सामानों के लिए नकद सहायता व टैंट प्रदान कर रहे हैं। जिस कारण से सुजानपुर के स्वयंसेवी संगठनों में समाज सेवा का जज्बा लगातार बढ़ रहा है। राणा ने कहा कि समाज सेवा ही राजनीति का असली मकसद है और इस मकसद की पूर्ति के लिए हर आम और खास को आगे आने होगा। समाज सेवा की दिशा में सुजानपुर में प्रदेश भर में अपना एक अलग मुकाम स्थापित किया है और यह सब सुजानपुर के समाजसेवी संगठनों के जज्बे से संभव हो पाया है। राणा ने कहा कि दरअसल में राजनीति में आकर अकसर लोग द्वेष भावना से काम करने को प्राथमिकता देते हैं। जिस कारण से आम आदमी का मोह राजनीति व राजनेताओं से भंग होता जा रहा है। जनता के इस टूटते भरोसे को कायम करते हुए समाज सेवा ही एकमात्र साधन है। इस अवसर पर विभिन्न सरकारी विभागों से सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
कार्यक्रम में नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष, वर्तमान में पार्षद व शहरी इकाई के अध्यक्ष मनोज ठाकुर, नगर परिषद अध्यक्ष वीना धीमान, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन अटवाल, महिला शहरी इकाई की अध्यक्ष सोनिया देवी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, सर्व-कल्याणकारी संस्था के जिलाध्यक्ष लेखराज ठाकुर, जिला महासचिव अशोक राणा, सुमित्रा स्याल व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here